शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर, कल छत्तीसगढ़ में सभी शराब दुकानें रहेंगी बंद, आदेश जारी

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- 22 जून दिन शनिवार को छत्तीसगढ़ में सभी शराब दुकानें बंद रहेंगी। वाणिज्यिक कर (आबकारी) विभाग मंत्रालय महानदी भवन द्वारा आज जारी आदेश के अनुसार शुष्क दिवस के दौरान प्रदेश में समस्त देशी एवं विदेशी मदिरा की फुटकर दुकानों तथा होटल बार व क्लबों को बंद रखा जाएगा। साथ ही दुकान, होटल, रेस्टोरेंट, क्लबों में मदिरा बेचने व परोसने की अनुमति भी नहीं होगी।

राज्य शासन ने 22 जून को कबीर जयंती के अवसर पर शुष्क दिवस की घोषणा की है। इस हेतु वाणिज्यिक कर (आबकारी) विभाग मंत्रालय महानदी भवन द्वारा 22 जून दिन शनिवार को छत्तीसगढ़ में सभी शराब दुकानें बंद करने आदेश जारी किया गया है।

इस दौरान गैरमालिकाना क्लबों, रेस्टोरेंट, स्टार होटलों और किसी भी व्यक्ति द्वारा संचालित होटलों में मदिरा विक्रय या परोसने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इस दिन मदिरा के व्यक्तिगत और गैर लायसेंस प्राप्त परिसरों में मदिरा भण्डारण पर सख्ती से रोक लगाने और उन्हें जप्त कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। आबकारी विभाग के उड़नदस्ता टीमों द्वारा शुष्क दिवस में अवैध रूप से मदिरा के परिवहन और विक्रय पर कार्रवाई करने को कहा गया है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/IGMrNM4SYAd1XifDTalsHA

यह खबर भी जरूर पढ़े

साय कैबिनेट बैठक : अतिथि व्याख्याता नीति, शराब खरीदी, विकास प्राधिकरणों के पुनर्गठन सहित इन विषयों पर लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film