सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भाजपा नेता की हत्या, बैखलाए नक्सलियों ने मुखबिर के शक में भाजपा नेता को मार डाला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- छत्तीसगढ़ के कांकेर जिला में 29 नक्सली की मौत के बाद बैखलाहट साफ देखने को मिल रही है। लगातार कमोजर पड़ रहे नक्सली अब ग्रामीण की हत्या कर रहे हैं। इस बीच लोकसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने भाजपा नेता की हत्या कर दी है। नारायणपुर जिले में दण्डवन के भाजपा नेता व उपसरपंच की मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने हत्या की है। यह घटना फरसगांव इलाके की बताई जा रही है।

हत्या के बाद नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए पोस्टर भी लगाए हैं। जिसमें लिखा है कि, उपसरपंच और बीजेपी नेता पंचम दास मानिकपुरी पुलिस के गोपनीय सैनिक के रूप में काम कर रहा था। इसलिए PLGA ने उसे मौत की सजा दी है। बताया जा रहा है कि देर रात दंडवन गांव के रहने वाले उपसरपंच एवं भाजपा नेता पंचम दास के घर नक्सली पहुंचे। इसके बाद दरवाजा तोड़ा और कुल्हाड़ी से हमला कर पंचम दास को मार डाला।

बता दें कि पंचमदास मानिकपुरी लंबे समय से बीजेपी के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे थे। वर्तमान में संगठन ने इन्हें शक्ति केंद्र सह प्रभारी का जिम्मा दिया था। बताया जा रहा है कि, ये पिछले कई दिनों से नक्सलियों के टारगेट पर थे। नक्सली इन्हें पहले भी जान से मारने की धमकी दे चुके थे। मंगलवार देर रात सादे कपड़ों में नक्सली इनके घर पहुंच गए। पहले घर का लकड़ी का दरवाजा तोड़ा। फिर अंदर घुसकर पंचमदास पर कुल्हाड़ी से वारकर काट डाला। नक्सल संगठन की पूर्व बस्तर डिवीजन कमेटी ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

ये नक्सलियों की कायराना हरकत- विजय शर्मा

बीजेपी नेता की हत्या पर डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि नक्सलियों ने कायराना ढंग से उप सरपंच पंचम दास की हत्या की है। उन्होंने कहा कि आपके हाथ में बंदूक है तो आप किसी को भी मार देंगे।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/K3AMYy3Qr6y8Zw044nyFjW

यह खबर भी जरूर पढ़े

नक्सलियों के खिलाफ बड़ा आपरेशन: मारे गए 29 नक्सली, इसमें 2 नक्सली पर 25 लाख के इनाम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film