अभनपुर ब्रेकिंग: संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) अभनपुर :- अभनपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। अभनपुर अंतर्गत सातपारा में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति की लाश मिलने से हड़ंकप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को चिरघर भिजवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार अभनपुर के सातपारा स्थित नहर के पास छत्तीसगढ़ फूड एग्रो कंपनी है। वहीं पास में संदिग्ध अवस्था में व्यक्ति की लाश मिली है। मृतक का नाम प्रेम उर्फ नारू सतनामी पिता तिहारू (31 वर्ष) है। वह ग्राम कोड़िया थाना नंदिनी अहिवारा जिला दुर्ग का रहने वाला है। शव के पास ही एक ट्रक सीजी 04 जेसी 9052 खड़ी हुई है, इसलिए आशंका जताई जा रही है कि मृतक ट्रक का ड्राईवर होगा।

घटना की जानकारी मिलते अभनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में लिए भिजवा दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह पता चलेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film