हथौड़ा और चाकू मारकर दिव्यांग पति की हत्या: बोल-सुन नहीं सकती हत्यारिन पत्नी, ऐसे बताई हत्या की वजह

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- एक दिव्यांग महिला ने हथौड़ा और चाकू से वारकर अपने पति की हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला ने पति के शव को घसीटते हुए तालाब किनारे फेंक दिया। बताया जा रहा है मृतक भी दिव्यांग था और रोज शराब पीकर अपनी पत्नी से लड़ाई झगड़ा करता था। जिससे परेशान हो महिला ने वारदात को अंजाम दिया। मामला जांजगीर चांपा जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगाकोहरौद में 13 जुलाई को मनोज नट की लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि मृतक मनोज कुमार अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तालाब किनारे झुग्गी बनाकर रहता था। मनोज और उसका परिवार भीख मांग कर गुजारा करते थे।

शराब पीने को लेकर होता था विवाद

मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक मनोज कुमार शराब पीने का आदी था। वह रोज शराब को लेकर पत्नी और बच्चो से लड़ाई झगड़ा करता था। मृतक के पास शराब के लिए पैसा नहीं होने पर पत्नी से मारपीट कर छीन लेता था। पति के आदतों से पत्नी अंजू नट उर्फ कोंदी बहुत परेशान रहती थी। अंजु नट पुलिस के शक के दायरे में थी, जिसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ।

श्रवण बाधित विशेषज्ञ की मदद से की पूछताछ

पुलिस ने बताया कि महिला बोल-सुन नहीं सकती इसलिए श्रवण बाधित विशेषज्ञ और उसके बेटा मुकेश नट को बुलाया गया था। श्रवण बाधित विशेषज्ञ रामायण कुर्रे ने महिला से साइन लैंग्वेज में पूछताछ की। पूछताछ में अंजू नट ने बताया कि 12 जुलाई की शाम को मनोज बाजार गया था, वहां से सब्जी और शराब लेकर आया था। शराब पीने के बाद सो गया था, लेकिन रात में उठने के बाद पत्नी से मारपीट करने लगा। इस दौरान पत्नी शौचालय जाने की बात कहते हुए पति को बाहर लेकर गई। तालाब के पास धक्का देकर नीचे गिराने के बाद हथौड़े से सिर पर 3 बार हमला किया।

हत्या के बाद शव को तालाब किनारे फेंका

इससे वह बेहोश हो गया। महिला घर में दोबारा आई और चाकू लेकर तालाब के पास गई, जहां गले में ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी ने लाश को घसीटकर तालाब किनारे फेंक दिया। आरोपी महिला के बयान के बाद पुलिस ने अंजू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घटना में उपयोग किए गए चाकू और हथौड़ा को बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FzPuwVGamn3JPUWBsjsyuH

यह खबर भी जरुर पढ़े

पति का था अवैध संबंध, पत्नी ने बना लिए दो ब्वॉयफ्रेंड, फिर मिलकर रची खौफनाक साजिश, कर दिया ये कांड, 3 गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film