यात्री बस और पिकअप की जोरदार भिड़ंत, पिकअप चालक की मौत, पिकअप के उड़े परखच्चे

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- तेज रफ्तार यात्री बस और पिकअप की बीच जोरदास भिड़ंत हुई है। इस हादसे में पिकअप चालक की मौत हो गई है, जबकि परिचालक की हालत गंभीर है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार रायगढ़ बिलासपुर ओड़िसा को जोड़ने वाले नेशनल हाइवे 49 खरसिया थाना क्षेत्र के बोराई नाले के पास यात्री बस और पिकअप आमने सामने भिडंत हो गई। हादसे से पिकअप के सामने भाग के परखच्चे उड़ते ही चालक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि परिचालक की हालत गंभीर है। खरसिया थाना में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक हेमंत कश्यप ने बताया कि नेशनल हाइवे 49 खरसिया से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्राम बरगढ़ के बोराई नाले के पास बीती रात 1 से 2 बजे के बीच बस और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

हादसा इतना जबर्दस्त था कि बस से टकराते ही पिकअप का सामने हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होते ही उसका चालक फंस गया। आधी रात को हुई इस दुर्घटना में क्षतिग्रस्त पिकअप के चालक की पिकअप में ही उसकी मौत हो गई, साथ ही उसका साथी लहूलुहान होकर वह बेसुध है। तड़के सुबह दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची और मृतक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं परिचालक को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल पुलिस धारा 279, 337, 304 ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच कर रही है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/K3AMYy3Qr6y8Zw044nyFjW

यह खबर भी जरूर पढ़े

मिक्सर मशीन की चपेट में आया बाइक सवार, एक की मौत, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film