अभनपुर ब्रेकिंग : सड़क हादसे मे 4 की मौत, आक्रोशित भीड़ ने किया चक्का जाम, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- अभनपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है । जहां दो अलग अलग सड़क हादसे मे चार लोगों की मौत हुई है। पहला हादसा अभनपुर बस्ती सिग्नल चौक पर हुआ जहां तीन युवकों की मौत हो गई वहीं चौथा गंभीर रूप से घायल है । दूसरी घटना मे अभनपुर राजिम मुख्य मार्ग पर हाईवा की चपेट में आने से एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई । पूरा मामला अभनपुर थाना का है ।

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 10.30 बजे राजिम अभनपुर मार्ग सड़क हादसे मे एक की मौत हो गई । टोकरो निवासी खुशीराम पटेल अपने साथी कुलेश यादव के साथ अपने प्लेटिना बाइक CG 05 E 0802 से काम करने गांव से नायकबांधा जा रहा था। वे कठिया मोड ओवरब्रिज के पास पहूंचे ही थे, कि राजिम की तरफ से आ रही हाईवा क्रमांक CG 04 PB 1684 ने तेज लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक को पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर के बाद बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और खुशीराम पटेल के सिर, शरीर में गंभीर चोंट आने से मृत्यु हो गई है और पीछे बैठे कुलेश यादव को चोंटे आई है ।

READ MORE NEWS : हाइवा ने बाइक सवार को कुचला, 10वीं के छात्र की मौत ( क्लिक करें )

दूसरे हादसे मे तीन की मौत एक घायल

 

वही दूसरे हादसे मे मंगलवार देर रात 12 बजे के आसपास रायपुर की ओर से राजधानी ट्रेवल्स की बस CG10 AR 7299 तेज रफ्तार में बैलाडीला की ओर जा रही थी। सामने की तरफ से एक मोटर सायकल प्लेटिना क्रमांक CG04 MY 7044 में चार युवक सवार होकर आ रहे थे। ये युवक अभनपुर इलाकें के ही रहने वाले थे, वो केटरिंग का काम करते थे। देर रात सभी अपने काम से वापस लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही बस ने इन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

बस की टक्कर से बाइक के चिथड़े उड़ गए। बाइक में सवार मोहित साहू, राजू सिन्हा और सागर यादव बस के चक्के के नीचे आ गए। जहां उनका सिर दबकर बुरी तरह कुचल गया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक अन्य युवक जसदीप पाल गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसके भी शरीर में कई जगह चोंटे आई है। जिसे अभनपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दो दिनों मे 2 सड़क हादसे मे चार लोगों की मौत से गुस्साये लोगों ने चक्का जाम कर दिया। इसके बाद मौके पर एसडीएम तहसीलदार थाना प्रभारी एवं बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुचें। उपस्थित लोगों को समझा कर जाम खुलवाया गया। पुलिस वाहनों को जप्त कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

वीडियो :-

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KXMph2IgH9T4RnnjNiUBf5

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film