महिला की हत्या कर शव के साथ रेप, देवर और ममेरा भाई गिरफ्तार, ऐसे मिला सुराग, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- 4 दिन पहले जंगल में मिली महिला के लाश में मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल महिला लिव-इन-रिलेशनशिप में एक युवक के साथ रहकर मजदूरी करती थी। इस मामले में पुलिस ने महिला के नाबालिग दिव्यांग देवर व ममेरे देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार मृतका सितावती गोड़ का शव 31 जनवरी को राजपुर थाना इलाके के गेउर हरीतिमा बांसबाड़ी जंगल में मिला था। लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की फॉरेंसिक जांच कराने के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर महिला की हत्या करना और शव से एक से ज्यादा लोगों के रेप करने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई।

लिव इन में रह रही थी महिला

पुलिस जांच में पता चला कि मृत महिला सितावती गोड़ की पहले शादी वाड्रफनगर के देवरी निवासी जीतबंधन मार्को के साथ हुई थी। महिला के 3 बच्चे भी हैं। आपसी विवाद होने के कारण वह पति और बच्चों को छोड़कर अंबिकापुर आ गई और असोला में रहकर मजदूरी कर रही थी। तीन साल पहले वह ग्राम परसागुड़ी निवासी मनोज चेरवा के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी थी।

कॉल डिटेल से मिला सुराग

पुलिस ने महिला का मोबाइल कॉल डिटेल निकला तो वारदात वाले दिन उसके मोबाइल पर पति के नाबालिग दिव्यांग भाई और एक दूसरे नंबर से 15 बार कॉल होना पाया गया। जांच में दूसरा नंबर मनोज के ममेरे भाई कृष्णा सोंहा का था। पुलिस ने कृष्णा सोहा से कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।

यह खबर भी जरूर पढ़े : एकतरफा प्यार के चक्कर मे छात्रों की पीट-पीटकर हत्या

देवर ने बनाई थी हत्या की योजना

पुलिस जांच में पता चला कि मर्डर की प्लानिंग महिला के ही 17 साल के नाबालिग देवर ने बनाई है। यह आरोपी दिव्यांग भी है जिसे आंखों से कम दिखता है। दरअसल मनोज चेरवा ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था और सितावती गोंड़ के साथ अंबिकापुर में रह रहा था। मनोज चेरवा की मां बूढ़ी हो गई है लेकिन मनोज उन्हें ना घर में पैसे भेज रहा था ना ही खेती में सहयोग कर रहा था। इसके कारण मनोज के भाई ने अपनी भाभी को मारने की प्लानिंग की और अपनी योजना में उसने ममेरे भाई कृष्णा को शामिल कर लिया।

हत्या के बाद शव के साथ रेप

पुलिस जांच में पता चला कि खेत में पानी देने के नाम पर दिव्यांग देवर ने सितावती को कॉल किया और बुलाया था। मंगलवार को उसने अपने और कृष्णा के फोन से 15 बार कॉल किया। शाम को जब सितावती वहां पहुंची तो तीनों ने साथ में जंगल में शराब पी और मुर्गा खाया। इसके बाद वहां से वापस लौटते समय दोनों ने मिलकर नाइलोन की रस्सी से महिला की गला दबाकर हत्या कर दी, फिर शव के साथ रेप किया।

एक आरोपी जेल, दूसरा बाल सुधार गृह में

दोनों आरोपी महिला के शव को जंगल में छोड़कर फरार हो गए थे। इसके बाद राजपुर पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद एक आरोपी को जेल और नाबालिग दिव्यांग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KXMph2IgH9T4RnnjNiUBf5

यह खबर भी जरूर पढ़े

पत्नी की हत्या कर फांसी पर लटकाया, ऐसे हुआ मामले का खुलासा, हत्या की वजह जानकर हैरान हो जाओगे आप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film