कंसारी समाज नवापारा के तीसरी बार सर्वसम्मति से अध्यक्ष बनें सहदेव कंसारी, सामाजिक जनों ने दी बधाई

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- कंसारी समाज में एकता की मिशाल देखने को मिली है। दिखावे से दूर और मिल जुलकर कार्य करने के कारण आज शिक्षा, राजनितिक और धार्मिक क्षेत्र में समाज उन्नति के शिखर पर है। इनमें बहुत लगन हैं और हर मुश्किल में एक साथ खड़े होते हैं।

इसी कड़ी में विगत दिनों सत्यनारायण मंदिर के प्रांगण में समाज द्वारा सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद के लिए योग्य और मिलनसार सहदेव कंसारी का चयन किया गया। समाज में सभी प्रकार के विकास में सहयोगी समिती को जोड़कर रखने, सूझबूझ से काम करने, महिलाओं को आगे बढने के लिए प्रेरित करने और समाज के लिए समर्पित कार्यकर्ता होने के कारण उन्हें तीसरी बार इस पद पर पुनः स्थान दिया गया।

इस अवसर सहदेव कंसारी ने कहा कि समाज ने मुझे पुनः समाज सेवा का अवसर प्रदान किया यह मेरा सौभाग्य है और हर बार की तरह इस बार भी महिलाओ और युवाओं को प्राथमिकता देकर समाज के विकास के लिए कार्य करूँगा। उन्होंने सभी के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

सामाजिकजनों ने दी बधाई

उनकी इस उपलब्धि पर मुन्नासाव, राजकुमार कंसारी, बाबूलाल, बलराम सारस, राजकुमार कंसारी (लोटा )बबला सारस, रामा साव, कलिदान कंसारी, नंद कुमार कंसारी, संतोष कंसारी, राजू(लोदु साव), गोपाल कंसारी गुरुजी, गणेश, गोविदा कंसारी, नागेंद्र, देवेंद्र, दीपक, कन्हैया, सुनील साव, रमेश, कमलेश, वीरेंद्र अनिल, मनोज, राजेश कंसारी, रमेश मोंटी, मुन्ना कंसारी, तुकाराम, तरुण, ज्ञानचंद, गोवर्धन, पराग कार्तिक, धनराज, कंसारी, अनिल सूरज, विक्की प्रह्लाद, महिला संगठन से संतोष, विलासिनी, हर्षा, सुनीता, विमला, माया, धर्मीन बहनजी, पुष्पा कल्याणी, प्रीति, पद्मा, लीला पार्वती, कौशल्या, हीरा, पूजा, अनिता, द्रोपदी, मीना, सावित्री, पद्मिनी, कंसारी एवं सभी सामाजिक बंधुओ ने ने हार्दिक बधाई देकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

कंसारी समाज एक संगठित समाज

कंसारी समाज एक संगठित समाज हैं ,जिन्होंने अपने मेहनत के बल पर बिना किसी सहयोग के विशाल मंदिर का निर्माण किया हैं। सबसे पहले नवापारा में कंसारी लोग ही बसे हैं। अपने एकता और आपसी सामंजस्य के कारण ये प्रगति के पथ पर सतत अग्रसर हैं। समाज के विकास में कार्य करने हेतु महिला समिति का गठन किया गया हैं, जो हर कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं।

 

इसी तरह मंदिर कमेटी, शिक्षा विकास, युवा संगठन, संकीर्तन मंडली बनाई गई हैं। सभी आपसी सहयोग से समाज के लिए मिलकर कार्य करते हैं। उक्त जानकारी प्रचार प्रसार से सरोज कंसारी ने दी।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/JX915fd2qkkF6jzTiG0R0W

यह खबर भी जरुर पढ़े

जन्माष्टमी पर मंदिरों में उमड़ा श्रद्धा का जनसैलाब, देर रात भजनों में झूमते रहे भक्त, विभिन्न कार्यक्रमों का हुआ आयोजन, देखिए वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film