Trending

एक्सिस बैंक में करोड़ों की डकैती: मैनेजर को मारा चाकू, CCTV में दिखे लुटेरे, सामने आया फुटेज, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- रायगढ़ शहर के एक्सिस बैंक में मैनेजर को चाकूमार 5 करोड़ से ज्यादा की लूटपाट की गई है। शहर के ढिमरापुर रोड पर स्थित बैंक में कुछ बदमाश पहले ग्राहक बनकर आए और कर्मचारी पर कट्टा अड़ाकर घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर हाईअलर्ट कर दिया है।

जानकारी के अनुसार अलग-अलग बाइक-कार में 7-8 लुटेरे आए। पहले कुछ बदमाशों ने ईलाके की रेकी की। इसके बाद कुछ लुटेरे बैंक के अंदर प्रवेश किया। एक लुटेरे ने कट्टा निकाल कर बैंक मैनेजर से लॉकर की चाबी ली। मना करने पर उसके पैर में चाकू से दो-तीन बार वार किया। फिर रूपए लेकर फरार हो गए।

पुलिस कर रही पूछताछ

एसपी सदानंद कुमार के मुताबिक लुटेरे 7 से 8 की संख्या में आए थे। पहले बाइक से कुछ आरोपियों ने इलाके और बैंक की रेकी की थी। बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी में आरोपियों की फुटेज कैद हो गई है।

बैंक के अंदर दाखिल होकर बदमाश ने कर्मचारी पर कट्टा अड़ाया।पुलिस के मुताबिक सुबह 9 बजे बैंक खुलते ही घटना को अंजाम दिया गया। हेलमेट पहने बदमाश हथियार लेकर बैंक के अंदर दाखिल होकर कर्मचारी पर कट्टा अड़ा दिया। उनसे मारपीट भी की, फिर उन्हें अंदर की ओर ले जाते कैमरे में नजर आ रहे हैं। आरोपियों ने मैनेजर के पैर के पास 2 से 3 जगहों पर चाकू से वार किया है। प्राथमिक उपचार लेने के बाद बैंक मैनेजर के साथ डीआईजी और एसपी पूछताछ कर रहे हैं।

ढिमरापुर रोड पर स्थित एक्सिस बैंक जहां लूट की गई, बाइक में दो युवक बैग लेकर बैठते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। - Dainik Bhaskarपुलिस हाईअलर्ट, नाकेबंदी कर हो रही जांच

इधर घटना के बाद पुलिस हाईअलर्ट पर है। डीआईजी रामगोपाल गर्ग, एसपी सदानंद कुमार, साइबर सेल और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। जांच के लिए डॉग स्क्वॉड के भी बुलाया गया है। पुलिस ने रायगढ़ शहर के अलावा पड़ोसी जिले और उड़ीसा सीमा पर नाकेबंदी कर जांच कर रही है।

डीआईजी रामगोपाल वर्मा के मुताबिक बिलासपुर से फोरेंसिक की टीम पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। एसपी के नेतृत्व में पुलिस की अलग-अलग टीमें भी इसकी जांच कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक खरसिया रोड के आसपास लावारिस हालत में मोटरसाइकिल को पुलिस ने बरामद की है। आशंका है कि यह आरोपियों की बाइक हो सकती है। वहीं पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

सम्बंधित खबरें भी पढ़े

एक्सिस बैंक में 5 करोड़ से ज्यादा की लूट: बैंक के मैनेजर को मारा चाकू, जानिए पूरा मामला, देखिए वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film