बिजली विभाग ने उपभोक्ताओं को दिया सुरक्षा निधि का झटका

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- विद्युत विभाग द्वारा हर वर्ष अपने उपभोक्ताओं से सुरक्षा निधि के नाम पर राशि ली जाती है। इस वर्ष फिर से विद्युत विभाग द्वारा उपभोक्ताओं को सुरक्षा निधि की राशि बिजली बिल की राशि में जोड़कर भेजी गई है। जिसे लेकर उपभोक्ताओं को बड़ा झटका लगा है। इसे लेकर लोगो में आक्रोश देखा जा रहा है। उपभोक्ता बिजली बिल में सुरक्षा निधि की भारी भरकम राशि को देखकर असमंजस में है।

SHYAM AGRAWAL
SHYAM AGRAWAL

सुरक्षा निधि के नाम पर लूट रही कांग्रेस – श्याम अग्रवाल
भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्य समिति सदस्य श्याम अग्रवाल विद्युत विभाग द्वारा दिए जा रहे सुरक्षा निधि को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विभाग के जरिए कांग्रेस सरकार प्रदेश की जनता को लूट रही है। इसे लेकर लोगो में आक्रोश देखा जा रहा है। उपभोक्ता बिजली बिल में सुरक्षा निधि की भारी भरकम राशि को देखकर असमंजस में है। आखिरकार इतनी बड़ी राशि उनके बिल में क्यों जोड़ी गई है। ज्यादातर उपभोक्ता बिजली विभाग के चक्कर लगा रहे हैं। श्याम अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सुरक्षा निधि के नाम पर बिजली बिल में बेतहाशा वृद्धि की है। अपने घोषणापत्र के विपरीत कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के साथ अन्याय कर रही है। सरकार ने बिजली बिल हाफ की बात कही थी, यहां तो बिजली को पूरा साफ किया जा रहा है। बिजली की दर से वृद्धि करने के बाद सुरक्षा निधि के नाम पर लूट मचाया जा रहा है। सरकार की उदासीनता व शोषण नीति के कारण हमारे राज्य के भाइयों व बहनों को कर्ज लेकर बिजली बिल पटाने को मजबूर किया जा रहा है। भूपेश सरकार किसान व गरीब विरोधी है। अगर बिजली बिल में राहत नहीं दी गई, तो आने वाले समय में जनता उग्र हो जाएगी।

Pardesiram Sahu
Pardesiram Sahu

सुरक्षा निधि के नाम पर विद्युत विभाग कर रही अवैध वसूली – परदेशीराम साहू
नवापारा के पूर्व पार्षद एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री परदेशीराम साहू ने कहा कि छत्तीसगढ के कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा झुठा ढिंडोरा पिट रहा है। भूपेश सरकार ने बिजली बिल हाफ कर दिया है, लेकिन बिजली विभाग द्वारा उपभोक्ताओ के उपर सुरक्षा निधि के नाम से भारी भरकम राशि वसुली किया जा रहा। छत्तीसगढ में कांग्रेस सरकार हर काम पर विफल हो गया। जिसका विरोध भाजपा द्वारा हमेशा किया जा रहा। श्री साहू ने कहा कि अगामी दिनों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा विरोध प्रदर्शन कर उपभोक्ताओ से सुरक्षा निधि के नाम पर वसुली का विरोध करगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film