ब्रेकिंग : दुर्ग जिले के कुम्हारी में पति-पत्नी समेत 2 बच्चों का कत्ल, चारों को कुल्हाड़ी से काट दिया… में पति-पत्नी समेत 2 बच्चों की हत्या, चारों को कुल्हाड़ी से काट दिया…

दुर्ग, (छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज).दुर्ग जिले के कुम्हारी से इस वक्त एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक दुर्ग जिले के कुम्हारी के कपसदा गांव में किसी ने पति पत्नी और दो बच्चों की निर्मम हत्या कर दी है। वहीं सूचना मिलते ही दुर्ग के पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं। प्रारंभिक जांच में आशंका जताई जा रही है कि है चारों की हत्या एक ही व्यक्ति ने की है। जिस कुल्हाड़ी से वार किया गया है वह बरामद कर ली गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्ग जिले के कुम्हारी थाने से महज 6 किलोमीटर दूर कपसदा गांव में पूनाराम टंडन की बाड़ी है। वहां ओडिशा के बलांगीर से आकर 34 वर्षीय भोलानाथ यादव अपने परिवार सहित रहता था। भोला की पत्नी नैना (30 वर्ष) व उसके 7 और 12 साल के दो बच्चे मुक्ता और प्रमोद भी साथ ही रहते थे। ये परिवार बाड़ी में ही बने मकान में रहता था।

मकान के बाहर और अंदर पड़े मिले थे शव..

भोला एवं उसकी पत्नी दोनों यहां रहकर खेती-बाड़ी का काम करते थे। गुरुवार सुबह जब कुछ ग्रामीण इस ओर पहुंचे तो भोला का शव मकान के बाहर पड़ा था। अंदर उसकी पत्नी और दोनों बच्चों की लाश थी। सभी के सिर और शरीर पर कुल्हाड़ी से वार के निशान थे।

बुधवार-गुरुवार देर रात को अज्ञात व्यक्तियों ने वहां पहुंचकर कुल्हाड़ी से चारों के सिर में वार किया। इससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह जब लोगों ने देखा तो पूरे गांव में दहशत फैल गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हत्यारे ने आवाज लगाकर बुलाया था भोलानाथ..

दुर्ग पुलिस की अभी तक की थ्योरी और क्राइम सीन के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि हत्यारा 11 बजे के आसपास बाड़ी में पहुंचा। जहां भोलानाथ का परिवार रहता है उस मकान और बाड़ी के बीच एक गेट और है। हत्यारे ने आवाज लगाकर भोला को गेट खोलने बुलाया। इसके बाद दोनों में विवाद हुआ और भोलानाथ कुल्हाड़ी देखकर भागने लगा, लेकिन इतनी देर में ही उसके सिर पर वार कर उसे खत्म कर दिया। यह चीख-पुकार सुनकर भोला की पत्नी भी बाहर आई और डर गई तब हत्यारा उसके पीछे भी दौड़ा। उसकी पत्नी घर के अंदर घुस पाती इससे पहले ही उसके सिर पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिए। वह कमरे के दरवाजे में ही गिर गई। इसके बाद हत्यारा अंदर कमरे में गया और छिपने की कोशिश कर रहे दोनों बच्चों को भी मार दिया। लौटते समय उसने कुल्हाड़ी नैना की लाश के पास ही फेंक दी। इसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

दो बेटियों की बच गई जान..

भोलानाथ की दो बेटियां त्रिवेणी और करिश्मा हैं, लेकिन वे रात को अपने दादा व चाचा के यहां सोने जाते हैं। बुधवार रात को भी दोनों पास की बाड़ी में रहने वाले अपने चाचा के यहां सोने चले गए। इसलिए दोनों की जान बच गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film