राजिम ब्रेकिंग: जतमई चाकूबाजी मामले में बड़ा खुलासा, पिता ही निकला मास्टरमाइंड, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) राजिम:- 8 सितम्बर शुक्रवार को ग्राम जमाही के पास सुमो चालक एक युवक पर तबाड़तोड़ चाकू मारकर हत्या करने का प्रयास किया गया था। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपीयो को गिरफ्तार किया है। घटना का मास्टरमाइंड युवक का पिता ही निकला। मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है।

कार खराब होने का बहाना बनाकर हायर किया गाड़ी

जानकारी के अनुसार शुक्रवार 8 सितम्बर को ग्राम किरवई का रहने वाले लोकेश सतनामी के घर 2 अज्ञात व्यक्ति पहुंचे। दोनों ने ग्राम कोमा के पास अपनी कार खराब होने का बहाना बनाया और अपनी बहन को तीजा लाने की बात कहते हुए लोकेश से उसकी सुमो कार किराए के लिए बुक कराई। इस पर लोकेश उन दोनों अज्ञात व्यक्तियों को गाड़ी में बिठाकर निकला।

रास्ते में किया चाकू से जानलेवा हमला

गाड़ी जैसे ही फिंगेश्वर के घटारानी जतमई मुख्य मार्ग पर पहुंची, दोनों व्यक्तियों ने लोकेश पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में लोकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। हमला इतना घातक था कि युवक जिंदगी और मौत के बीच जुझता रहा। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही फिंगेश्वर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए राजिम के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां स्थिति गंभीर देखते हुए रायपुर रिफर किया गया था।

आरोपी गिरफ्तार, हुआ चौकाने वाला खुलासा

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी। इस दौरान पुलिस को घर से मामला संदिग्ध लगा। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि लोकेश के पिता कोमल गायकवाड़ का चौथी शादी को लेकर घर में पति-पत्नि एवं बेटे के बीच आये दिन विवाद होते रहता था। साथ ही पिता द्वारा अपने पुत्र की दूसरी शादी को लेकर नाराज था। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने कोमल को पकड़कर पूछताछ की। पहले तो आरोपी गुमराह करता रहा, फिर कड़ाई से पूछताछ करने कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

बेटे की हत्या की सुपारी दीआरोपी पिता ने दी बेटे को मारने की सुपारी

पुलिस के पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया कि घर में चौथी शादी को लेकर पत्नि और बेटे के साथ आये दिन झगड़ा विवाद होते रहता था। साथ ही अपने पुत्र की दूसरी शादी से नाराज था। इसलिए आरोपी पिता ने अपने बेटे को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। आरोपी पिता ने रायपुर के रहने वाले शिवम तिवारी एवं अंकित जयसवाल को अपने बेटे लोकेश गायकवाड़ को जान से मारने के लिए सुपारी दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता कोमल सतनामी सहित अंकित जायसवाल और शिवम तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कार्यवाही में इनकी रही भूमिका

उक्त कार्यवाही पुलिस उमनि एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित तुमाराम काम्बले के निर्देश में अति पुलिस अधीक्षक डीसी पटेल के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी गरियाबंद पुष्पेन्द्र नायक के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार जागड़े, सउनि खुमान महिलांग, प्र.आर. संतोष ठाकुर, आरक्षक नोहर सिंह, भरत सेन गरियाबंद स्पेशल टीम प्र.आर. मनीश वर्मा, आरक्षक सुशील पाठक, कृतेश प्रजापति, सतिश गिरीगोस्वामी, गंगाधर सिन्हा, देवेन्द्र सोनवानी, सौनिक पुरुषोत्तम डाहटे, अशोक कश्यप का सराहनीय योगदान रहा।

इस न्यूज से सम्बंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करे :-

राजिम ब्रेकिंग: युवक पर हुआ चाकू से हमला, आरोपी फरार, पहले गाड़ी बुक करवाया, फिर रास्ते रोककर मारा चाकू, देखिए वीडियो

फिंगेश्वर ब्रेकिंग: अपने ही घर मे युवक में डाला डाका, लाखो के गहने किया पार, ऐसे पकड़ में आया आरोपी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film