आरक्षक की पत्नी से सहकर्मी ने किया दुष्कर्म : धमकी देकर लगातार करता रहा शोषण

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज़) :- लोगों की सुरक्षा का जिम्मा पुलिस को होता है, लेकिन छत्तीसगढ़ के भिलाई में खाकी दागदार हुई है। दरअसल एक आरक्षक ने अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामला दुर्ग जिले के पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार दुर्ग निवासी आरक्षक दीपक ने 32 वर्षीय महिला से अनाचार किया। आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे बदनाम कर देगा। इस भय से पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया। जिसका फायदा उठाकर आरोपी लगाकर शोषण करता रहा।

आरोपी की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने अपने पति को इसके बारे में बताया और पद्मनाभपुर थाना में घटना की शिकायत की। पीड़ित महिला के अनुसार आरोपी आरक्षक ने उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत हरकत की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरक्षक दीपक मानिकपुरी के खिलाफ धारा 376, 376(2)(एन), 376(1), 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज़ से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/L9ReaRnoTk5GNaioqu4Hf8

यह खबर भी जरूर पढ़ें

शादी कार्यक्रम से लौट रही छात्रा से गैंगरेप: तीन नाबालिग सहित पांच आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film