क्लिनिक में डॉक्टर ने की महिला की हत्या, इस बात को लेकर था विवाद, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- जांजगीर-चांपा जिले में चंद्रा क्लिनिक में पूर्व में काम करने वाली महिला कन्या चौहान की हत्या मामले में क्लीनिक संचालक को गिरफ्तार किया गया है। डॉक्टर जितेंद्र चंद्रा को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। महिला के शॉर्ट पीएम रिपोर्ट से गला दबाकर हत्या करने का खुलासा हुआ है। पूरा मामला शिवरीनारायण थाने इलाके का है।

जानकारी के अनुसार मृतका कन्या चौहान (40 साल) सोमवार की दोपहर लगभग 1 बजे अपने घर भोगहापारा से निकली थी, लेकिन रात तक वापस नहीं लौटने पर परिजन कन्या की तलाश कर रहे थे। इसी दौरान परिजनों को सूचना मिली कि कन्या चौहान चंद्रा क्लीनिक गई हुई है, जहां वह पहले काम करती थी। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तो कन्या चौहान की लाश संदिग्ध हालत में बेड पर पड़ी हुई मिली। मामला प्रथमदृष्टया मर्डर का था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल को सील किया था।

अन्य खबर : नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

इस मामले में जांच के लिए एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची थी। पोस्टमार्टम के प्राथमिक रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर जितेंद्र चन्द्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

नशे में क्लीनिक आई थी महिला

पुलिस की पूछताछ में डॉ. जितेंद्र चंद्रा ने बताया कि कन्या चौहान शराब पीने की आदि थी। हमेशा नशे में क्लीनिक आया करती थी। इससे परेशान होकर 2 महीने पहले उसे काम से निकाल दिया था। नौकरी से निकाले जाने के बाद वह सोमवार की दोपहर फिर क्लीनिक पहुंची, जहां डॉक्टर से वाद-विवाद करने लगी। गुस्से में आकर डॉक्टर ने गला दबाकर मार डाला।

गला घोंटकर महिला को उतारा मौत के घाट

शिवरीनारायण पुलिस ने बताया कि शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई। इस पर डॉक्टर जितेंद्र चंद्रा को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया था। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। डॉ. चंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KvranEI4fuf9kS4c7GKdLd

सम्बंधित खबरें भी पढ़े

बहन से छेड़छाड़ करने पर युवक की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film