आंधी तूफान का कहर, गरियाबंद नेशनल हाइवे कई घंटों तक रहा जाम, तेज आंधी तूफान के साथ हुई बारिश

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- गरियाबंद जिले में बेमौसम बारिश और आंधी तूफान के चलते नेशनल हाईवे 130 सी घंटो जाम रहा। इंदागांव और जुगाड़ के बीच आधी तूफान के चलते कई पेड़ टूटकर गिर गए। जिसके आवागमन बाधित रहा और बड़ी संख्या में यात्री बसें, मालवाहक वाहनों के साथ ही निजी चार पहिया वाहन फंसे रहे। स्थानीय पुलिस की मदद से जब रास्ता खुला उसके बाद आवागमन फिर से शुरू हुआ।

जानकारी के अनुसार गुरुवार-शुक्रवार को गरियाबंद जिले समेत अन्य जिलों में तेज आंधी तूफान के साथ बारिश भी हुई। गरियाबंद जिले के देवभागे, मैनपुर क्षेत्र में आधी तूफान और पेड़ गिरने के चलते कई स्थानों में बिजली के खंभे गिर गए, तार टूट गए। बताया जा रहा है कि इंदागांव सब स्टेशन के सामने 132 केवी के तार में पेड़ गिर गया। सामने के दो खंभे झुक गए। जिसके चलते कई घंटों से बिजली आपूर्ति बाधित है। करीब 20 से ज्यादा गांव में ब्लैक आउट है।

कई जगहों पर टूटे बिजली के तार

वही गोहरापदर क्षेत्र में भी करीब आठ घंटे बिजली गुल रही। बिजली विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक करीब 20 से अधिक स्थानों में पेड़ गिरे हैं। कई स्थानों में तार भी टूटे है। तेज बारिश के चलते सुधार कार्य प्रभावित है। उल्लेखनीय है कि मैनपुर से गोहरापदर के बीच रिजर्व क्षेत्र है। जंगल क्षेत्र से गुजरे बिजली के तार पर पेड़ गिर जाने की वजह से विद्युत संकट गहरा गया। इसको लेकर विभाग का भी कहना है कि बिजली के तार में जगह जगह पेड़ गिरे हैं। जिसकी वजह से मैनपुर देवभोग क्षेत्र में बिजली आपूर्ति प्रभावित रही।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/IGMrNM4SYAd1XifDTalsHA

यह खबर भी जरूर पढ़े

गरियाबंद : सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में 3.13 करोड़ की धोखाधड़ी, 11 अधिकारी-कर्मचारियों पर FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film