भाजपा लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन, लोकसभा में भाजपा की होगी ऐतिहासिक जीत-बृजमोहन

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज):- रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ऐतिहासिक जीत के लक्ष्य के साथ चुनावी समर में पूरी तरह उतर चुके हैं। भाजपा के अजेय योद्धा कहे जाने वाले बृजमोहन अपने चुनावी कौशल के कारण पूरे प्रदेश में पहले ही चर्चा में रहते हैं। रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा के पश्चात से ही बृजमोहन सक्रिय हो चुके हैं और विगत दिनों उन्होंने लगातार भाजपा पदाधिकारियों और मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रमुखों की मैराथन बैठके ली और अब उन्होंने चुनाव के अगले पड़ाव में रायपुर लोकसभा अंतर्गत आने वाले सभी मंडलों में दौरा कार्यक्रम शुरू कर दिया है। जिसकी शुरुवात उन्होंने अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के खोरपा मंडल से की।

मतदान प्रतिशत बढ़ाने मतदाताओं को जागरूक करें

बृजमोहन अग्रवाल गुरुवार को खोपरा, अभनपुर, चम्पारण और नवापारा मंडल का दौरा किया। उन्होंने मंडल कार्यालय का उद्घाटन कर मंडल पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ को संबोधित किया। उन्होंने कहा की हम सभी को इस लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करने हेतु परिश्रम करना है। एक बड़ा कीर्तिमान स्थापित करने हेतु भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को अब रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल बनकर कार्य करना होगा। किसी भी चुनाव में स्वास्थ्य नतीजे जागरूक मतदाताओं के बल पर आते हैं और हम सभी को सबसे पहले मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु मतदाताओं को जागरूक करना है और इसके लिए सबसे अधिक मतदान प्रतिशत वाले मंडल और बूथ को पुरस्कृत भी किया जायेगा ।

मतदाता एक नए भारत के निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें

इस दौरान मंत्री श्री अग्रवाल ने अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के खोरपा मंडल, अभनपुर मंडल, चम्पारण मंडल और नवापारा मंडल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली और चुनावी रणनीति के संबंध में उनसे चर्चा की। श्री अग्रवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, मतदान के समय तेज गर्मी में लोग घर से निकलने में डरेंगे ऐसे में कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम होगी। कार्यकर्ताओं को लोगों को समझना होगा कि एक दिन कुछ देर की गर्मी सहन करके वो एक नए भारत के निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। इसलिए सभी को वोट जरूर देना चाहिए।

बूथ स्तर पर संगठन को पहले से ज्यादा मजबूत किया जाए

श्री अग्रवाल ने कहा कि बूथ स्तर पर संगठन को पहले से ज्यादा मजबूत किया जाए और कार्यकर्ता बूथ स्तर पर लोगों से मिलें और सशक्त भारत के लिए मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल के फूल को वोट दें। श्री अग्रवाल ने यह भी कहा कि कार्यकर्ता मतदाताओं को भाजपा के प्रति आकर्षित करने के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंचाएं जिससे वे इन योजनाओं का लाभ उठा सकें और सरकार के प्रति जागरूक रहें। उन्होंने कहा कि अभी भी बहुत लोग न्यूज पेपर और टेलीविजन, रेडियो का इस्तेमाल नहीं करते जिससे भाजपा कमल फूल सरकार के कामों की सही जानकारी नहीं हो पाती। जिसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जागरूकता अभियान चलाने की जरूरत है।

वॉल पेंटिंग और सघन जनसंपर्क अभियान चलाएं

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, कार्यकर्ता अपने क्षेत्र में प्रचार के लिए वॉल पेंटिंग और सघन जनसंपर्क अभियान चलाएं। जिससे कोई भी मतदाता छूट ने जाए। भाजपा ने युवा, महिला, गरीब, किसान सभी के लिए काम किया है। चाहे वो किसी भी धर्म या वर्ग का हो। ऐसे में लोगों के पास कांग्रेस को वोट देने के लिए कोई कारण नहीं है।

कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित

बैठक में अभनपुर विधायक इंद्र कुमार साहू, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, रायपुर लोकसभा प्रभारी अशोक बजाज, प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू, मंडल अध्यक्ष अभनपुर अनिल अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष नवापारा उमेश यादव, मंडल अध्यक्ष खोरपा पारसमणी साहू, मंडल अध्यक्ष चम्पारण नारायण यादव, जिला पंचायत सदस्य खेमराज कोसले, जनपद सदस्य राजेश साहू, भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक विजय गोयल, किशोर देवांगन, भाजयुमो अध्यक्ष नागेंद्र वर्मा, चंद्रिका साहू, प्रसन्न शर्मा, बाबी चावला, मनीष देवांगन, रेशम सिंह हुंदल, नेहरूलाल साहू, खेलूराम साहू, रवि आर्य वर्मा,

श्रीमती देवकी साहू, अश्वनी साहू संजय साहू, अजीत चौधरी, देवेंद्र सेन, मुकुंद मेश्राम, फेकनू साहू, कमल नारायण साहू, धीरज साहू, गणेश साहू, पंकज देवांगन, भागवत देवांगन, संतु कंसारी, महिला मोर्चा के साधन सौरज, धनमती साहू, तनु मिश्रा, अन्नपूर्णा देवांगन, ललिता बाई साहू, प्रभा बांसवार, मालती शर्मा, हर्षा कंसारी, किरण सोनी, संतोषी कंसारी, राजबाई साहू, पुष्पा, आरती कहार, रामभाई कंसारी, गीता राजपूत, उमा कंसारी, चंद्रकला ध्रुव, मनीषा साखरे, शशि ठाकुर, सरोज साहू सहित बड़ी संख्या में भाजपा महिला मोर्चा, युवा मोर्चा, किसान मोर्चा के सदस्य कार्यकर्ता का मौजूद थे।

भाजपा का जनसंपर्क अभियान प्रारंभ हो चुका है, लेकिन कांग्रेस में अभी तक कोई चुनावी अभियान मैदान में नजर नहीं आ रही है। रायपुर लोकसभा से कांग्रेस पार्टी ने विकास उपाध्याय को मैदान में उतारा है। अब देखना यह कि आने वाले समय में कांग्रेस भाजपा को किस तरह से पराजित करती है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FDoWWjJsE5T5bqPFCgyMct

यह खबर भी जरूर पढ़े

ब्रेकिंग: कांग्रेस ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट, दीपक बैज की जगह इन्हें बनाया उम्मीदवार, बिलासपुर से देवेन्द्र यादव लड़ेंगे चुनाव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film