नवापारा ब्रेकिंग: नगर में हो रही लगातार चोरी की घटनाएं, बढ़ीं लोगों की चिंताएं, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- नगर में इन दिनों लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। पुलिस ना तो चोरों को पकड़ पा रही है और ना ही इन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगा पा रही है। नगर में कुछ दिनो पहले बाइक चोरी के साथ ही दुकान में चोरी की घटनाएं हुई है। हालांकि कुछ मामलों में शिकायत भी दर्ज नहीं हुई है और जिन मामले में शिकायत दर्ज की गई है उनमें आरोपियों के पतासाजी में पुलिस जुटी गई है।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले नवापारा के सदर रोड एवं गंज रोड, छांटा रोड से बाइक चोरी हुई थी। वहीं एक सोने-चांदी की दुकान में भी लाखों के जेवर पार हुए थे। घर के बाहर रखे लोहे के सामान पर भी चोरों ने हाथ साफ किया था।

पुलिस की सक्रियता पर सवाल

नगर में चोरी की घटनाओं से पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े हो गए हैं। नगरवासियों का कहना है कि पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरों के हौसले बुलंद है। जिसके चलते नगर से लेकर गांव तक चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। घटना को अंजाम देने के बाद चोर आसानी से निकल भागते है, पुलिस इस मामले में निष्क्रिय बनी हुई है। जिसका फायदा चोर गिरोह उठा रहा है। पिछले कई महीनों से चोरी की वारदातें बढ़ी हैं।

गश्त के नाम पर खानापूर्ति

नगर में अनेक स्थानों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले एक-दो महीनों में घरों के बाहर, दुकान व अन्य जगहों में चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। पुलिस के गश्त पर सवार उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस की सक्रियता बढ़ती है, तो आए दिन नगर में वारदातों को अंजाम दे रहे चोरों को आसानी से पकड़ा जा सकता है।

चोरी की बाइक कहां खपा रहे जांच का विषय

नगर के कई जगहों से बाइक चोरी होने की घटना सामने आई है। नगर के गंज रोड में चार्टर्ड एकाउंटेंट की बाइक चोरी हुई थी। सदर रोड और छांटा रोड में शराब दुकान के पास बाइक चोरी होने का मामला सामने आया है। बाइक चुराने के बाद चोर इन वाहनों को कहां खपा रहे हैं, यह भी जांच का विषय है।

सोने-चांदी की दुकान में हुई थी चोरी

कुछ दिनों पहले नगर के एक सोने-चांदी की दुकान में चारी की घटना सामने आई है। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें दो व्यक्ति दुकान में सामान लेने पहुंचे और चांदी के कुछ सामने लिए। इसके बाद इधर-उधर की बाते करते हुए दुकानदार को गुमराह करते हुए सोने की अंगूठी चोरी कर ले गए। दुकानदार के शिकायत के अनुसार चोरी की कुल सामाज लगभग 160000 की है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर ओरापियों की तालाश में जुट गई है।

सम्बंधित खबरें भी पढ़े

एक्सिस बैंक में 5 करोड़ से ज्यादा की लूट: बैंक के मैनेजर को मारा चाकू, जानिए पूरा मामला, देखिए वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film