मच्छर अगरबत्ती ने ले ली महिला की जान, छोटी सी लापरवाही से गई जान, जानिए कैसे हुआ हादसा

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज):- जिले में मच्छर अगरबत्ती के कारण एक महिला की जान चली गई। महिला रात में मच्छर भगाने वाला अगरबत्ती खाट के नीचे जलाकर सोई थी। इस बीच देर रात अगरबत्ती से कंबल के सहारे खाट में आग लग गई और महिला की जिंदा जलने से मौत हो गई। हादसे का पता सुबह परिजनों को चला, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार भिलाई के जामुल की रहने वाली दुखिया बाई (90) शुक्रवार रात अपने कमरे में सोई थी। मच्छर भगाने के लिए बहू ने दुखिया बाई की खाट के नीचे मच्छर मारने की अगरबत्ती जलाकर रखी थी। बताया जा रहा है कि रात में ठंड ज्यादा होने पर वृद्धा ने कंबल ओढ़ा तो वह नीचे लटक गया। अगरबत्ती के संपर्क में आकर कंबल में आग लग गई। उसने खाट को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान उसके बेटा और बहू अलग कमरे में सो रहे थे। ज्यादा उम्र होने और बीमारी के कारण महिला खुद से भागने में असमर्थ थी।

आशंका जताई जा रही है कि आग लगने के बाद वो खाट से उतरकर भाग नहीं सकी। परिवार वालों ने उसके चिल्लाने की भी आवाज नहीं सुनी। ऐसे में अंदेशा है कि अधिक धुआं होने से उसका दम घुट गया। अगले दिन शनिवार सुबह जब बेटा और बहू सोकर उठे तो उन्हें घर में कुछ जलने की बदबू आ रही थी। इस पर वे लोग बगल में स्थित मां के कमरे में पहुंचे। वहां देखा तो बुजुर्ग दुखिया बाई की लाश अधजली हालत में पड़ी हुई थी।

पुलिस जांच में जुटी

घरवालों ने घटना की जानकारी जामुल थाना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और पोस्टमार्टम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह सामने आएगी।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bi1gPFRXBEjBeoNhF41JIu

यह खबर भी जरूर पढ़े

पत्नी की हत्या कर फांसी पर लटकाया, ऐसे हुआ मामले का खुलासा, हत्या की वजह जानकर हैरान हो जाओगे आप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film