ब्रेकअप से नाराज युवक ने प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला: जैक रॉड से सिर पर किया वार, हालात गंभीर

करण देवांगन
करण देवांगन

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- जिले में ब्रेकअप से नाराज एक युवक ने अपनी प्रेमिका के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। उसने रॉड से युवती के सिर पर वार किया। जब बेहोश होकर सड़क पर गिर गई तो युवक अपने दोस्त के साथ वहां से फरार हो गया। युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुरानी भिलाई पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरे की तलाश जारी है।
जानकारी के अनुसार भारती साहू (22 साल) ग्राम शिवपुरी जामुल की रहने वाली है। उसका अखरोड़ी शिवपुरी निवासी करण देवांगन से प्रेम-प्रसंग था। एक सप्ताह पहले दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद भी करण युवती का पीछा नहीं छोड़ रहा था। वह उस पर रिश्ता रखने के लिए दबाव बना रहा था। भारती भिलाई-3 स्थित डा. खूबचंद बघेल कॉलेज में एमए (इतिहास) की छात्रा है। वो रोजाना साइकिल से कॉलेज आना जाना करती थी। भारती ने करण से किसी भी तरह का रिश्ता रखने से साफ मना कर दिया। गुस्से में आकर वो अपने दोस्त राहुल सिंह के साथ मिलकर युवती को जान से मारने की प्लानिंग कर डाली।
इस तरह दिया वारदात को अंजाम
31 जनवरी को रोज की तरह जब भारती कॉलेज से घर लौट रही थी तो अकलोरडीह के करण ने उसे रोका। उसने भारती से कहा कि वो उससे कुछ बात करना चाहता है। उस समय करण के साथ उसका दोस्त राहुल सिंह भी था। भारती ने करण को कोई भी संबंध नहीं रखना और बातचीत नहीं करने की बात कहते हुए फटकार दिया। इससे करण इतने गुस्से में आ गया कि उसने उसने कार से जैक रॉड निकाला और भारती के सिर पर जोरदार वार कर दिया। इससे भारती लहूलुहान होकर वहीं गिर गई। इसके बाद आरोपी और उसका साथी कार से फरार हो गए।
मौके पर पहुंची पुलिस
रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घायल युवती को देखा तो तुरंत पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी करण और उसके दोस्त ने अपना मोबाइल बंद कर लिया। इसके बाद भी पुलिस ने कुछ ही घंटों के अंदर आरोपी करण देवांगन को गिरफ्तार कर लिया है। राहुल सिंह अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर है। पुलिस उसके बारे में पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film