नवापारा : बारिश ने खोली प्रशासन की पोल , घरों में घुसा पानी ,बच्चा गंभीर रूप से घायल,देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) नवापारा :- बुधवार दोपहर से रुक रुक कर हो रही बारिश नवापारा नगर के निचले बस्तियों में रहने वाले लोगों के लिए मुसीबत बन गई है बारिश का पानी लोगों के घरो में घुस गया है । जिससे उनका जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है बस्ती के लोगों ने बताया कि पिछले दो तीन दिनों से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

नगर के वार्ड क्रमांक 19 के रहने वाले महेश सिंह ,दिनेश ध्रुव ,कुलेश्वर ध्रुव ,माखन साहू ,कृष्णा यादव ने बताया कि नगर पालिका प्रशासन द्वारा सामुदायिक भवन का निर्माण किया जा रहा है सामुदायिक भवन के निर्माण के चलते पानी निकासी की व्यवस्था नहीं हुई है।जिसके कारण जल भराव की स्थिति बन गई और पानी सीपेज होकर घरों में घुस रहा है ।

निर्माणाधीन जगह विवादास्पद

वार्ड के लोगों ने बताया कि प्रशासन और ठेकेदार की लापरवाही हम लोगों को भुगतना पड़ रहा है सामुदायिक भवन का आधा अधूरा निर्माण और पहले पानी की जिस जगह से निकासी थी वहाँ बिना व्यवस्था बनाए निर्माण कार्य कर दिया गया है ।जगह को लेकर भी आसपास के लोगों ने पहले भी विरोध दर्ज किया था लेकिन फिर भी वहाँ निर्माण कार्य करवाया जा रहा है जिससे आसपास के लोगों मे आक्रोश है । पूर्व में ठेकेदार और पालिका के लोगों को निकासी की व्यवस्था के लिए भी बात कही गई थी लेकिन उनके द्वारा कोई पहल नहीं की गई जिसके कारण बारिश होने के चलते पानी आसपास के घरों में घुस गया है।

वार्ड क्रमांक 19 के रहने वाले अशोक चौहान ने बताया कि घर में पानी घुसने के कारण उनके 2 साल का बेटा घर पर ही फिसल कर गिर गया जिससे उसके बेटे के सर में गंभीर चोट आई है मोहल्ले के लोगों ने बताया कि तीन दिनों से घरों में पानी भरा हुआ है जिससे उनके सामने रहने खाने की समस्या बनी हुई है । वार्ड वासियों ने इसका स्थाई समाधान करने की मांग पालिका से की है ।

देखिए वीडियो :- 

 

और भी खबरों के लिए क्लिक करे :-

नवापारा ब्रेकिंग: नगर में हो रही लगातार चोरी की घटनाएं, बढ़ीं लोगों की चिंताएं, देखिए वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film