शराब पीते पुलिस जवान का वीडियो वायरल, सड़क पर मदहोश पड़ा रहा CAF जवान, पानी छिड़ककर उठाते रहे पुलिसकर्मी

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- रायपुर में पुलिस जवान की करतूर ने पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया। दरअसल रायपुर में एक CAF जवान का शराब पीते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस जवान ने इतनी ज्यादा शराब पी लिया कि वो सड़क पर ही लेट गया। ये घटना सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के आमानाका ब्रिज के नीचे का बताया जा है।

CAF जवान का शराब पीते वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार ये जवान किसी बटालियन से रायपुर शहर में ड्यूटी करने पहुंचा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्यूटी के बाद जवान शराब पीने बैठ गया। जवान ने इतनी शराब पी लिया कि सड़क पर ही बेसुध होकर लेट गया। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने जवान को उठाने की कोशिश की, लेकिन वह मदहोश पड़ा रहा। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पानी छिड़ककर उसे उठाने की कोशिश

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने जवान के चेहरे पर पानी छिड़ककर उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन जवान नसे में इतना चूर था कि अपनी जगह से टस से मस नहीं हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। फिलहाल जवान की पहचान नहीं हो पाई है। इस मामले में रायपुर पुलिस के जवान के बटालियन का पता लगा रहे हैं, जिसके बाद पूरी रिपोर्ट बटालियन के कमांडर को सौंपी जाएगी।

VIDEO

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KXMph2IgH9T4RnnjNiUBf5

यह खबर भी जरुर पढ़े

पंचायत सचिव का जुआ खेलते और शराब पीते फोटो वायरल, जांच के लिए पहुंचे अधिकारी से बदतमीजी, कार्यवाही नही होने से सचिव के हौसले बुलंद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film