अभनपुर विधानसभा प्रत्याशियों का नवापारा में रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन, कौन रहा किस पर भारी

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- 17 नवंबर को दूसरे चरण के मतदान से पहले बुधवार की शाम चुनावी शोर थम गया।इससे पहले राजनीतिक दलों ने प्रचार अभियान में पूरी ताकत झोंकी । चुनाव प्रचार समाप्त होने के अंतिम क्षणों में बुधवार को भाजपा-कांग्रेस दोनों पार्टी द्वारा शक्ति प्रदर्शन के साथ नवापारा शहर में भव्य एवं विशाल रोड शो निकाला गया।

आपको बता दें कि अभनपुर विधानसभा में कुल 13 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है । लेकिन प्रमुख रूप से दो राजनीतिक पार्टियां भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने है । अभनपुर विधानसभा के नवापारा नगर मे आज कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशियों ने रोड शो कर मतदाताओ से अपने पक्ष मे मतदान करने अपील की ।रोड शो प्रमुख कार्यालयों से निकल कर बस स्टैंड, सदर रोड, गंजरोड होते हुए वापस कार्यालयों मे समाप्त हुई । इस दौरान काफी संख्या मे दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ता सहित उनके समर्थक रैली मे साथ चल रहे थे ।

READ MORE NEWS : नवापारा में मोदी के हाथों भाजपा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

कौन रहा किस पर भारी

रोड शो में समर्थको की बात करें तो दोनों ही पार्टियों में महिलाओं की संख्या पुरुषों की अपेक्षा ज्यादा दिखी और अगर भीड़ के हिसाब से शक्ति प्रदर्शन देखा जाए तो कांग्रेस भाजपा पर भारी पड़ता दिखाई दिया । कांग्रेस समर्थकों की संख्या भाजपा की अपेक्षा ज्यादा दिखी।

किसी भी प्रत्याशी के चुनावी रैली में भीड़ इकट्ठा करने के लिए वहां के लोकल बड़े कार्यकर्ताओं का ज्यादा हाथ होता है । ऐसे में बीजेपी के लिए भीड़ कम होने से दबी जबान से जनता के बीच काना फूसी होती रही । क्योंकि भाजपा प्रत्याशी इंद्र कुमार साहू सरपंच पद से सीधे विधायक पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं जबकि इनके विपरीत कांग्रेस में पूर्व मंत्री रह चुके एवं वर्तमान विधायक धनेंद्र साहू मैदान पर है । ऐसे में बीजेपी को एक कदम आगे रखने की जरूरत है ।

चूंकि अभनपुर विधानसभा मे नवापारा नगर को गेम चेंजर क्षेत्र माना जाता है । ऐसे मे प्रत्याशियों को इस क्षेत्र मे काफी ज्यादा मेहनत करने की जरूरत पड़ती है और यहाँ शक्ति प्रदर्शन भी मायने रखता है ।

अब मतदान को केवल 1 दिन शेष है । ये तो समय ही बताएगा कि कौन किस पर भारी पड़ता है । 17 नवंबर को मतदान और 3 दिसंबर को गिनती के बाद ही जनता का फैसला पता चल पाएगा । प्रत्याशियों की किस्मत अब मतदाताओ के हाथों मे है ।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KkBvfErBXEA1evbUHmUCTq

और भी खबरों के लिए क्लिक करे :-

प्रत्याशियों का डोर टू डोर जनसंपर्क, जनता से ले रहे आशीर्वाद, अपने पक्ष मे मतदान करने की अपील

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film