नवापारा ब्रेकिंग : तेज रफ्तार हाईवे ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, देखिये वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज़) :- नवापारा-राजिम। नवापारा में तेज रफ्तार हाइवा ने सुपर एक्सल सवार बुजुर्ग को कुचल दिया है। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नवापारा के बस स्टैण्ड के आगे तेज रफ्तार हाइवा ने सुपर एक्सल (मोपेड) सवार लादू साहू (50) को अपनी चपेट में लेते हुए करीब 10 मीटर तक घसीटते चला गया।

हादसे में नवापारा गोबरा बस्ती के रहने वाले लादू साहू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का है।

हादसे की सूचना मिलते ही गोबरा नवापारा थाना प्रभारी आशीष सिंह राजपूत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी भिजवाया। बताया जा रहा है कि पूर्व में हुए एक्सीडेंट में गुस्साई भीड़ और परिजनों ने शव को रखकर लगभग 6 घंटे चक्का जाम किया था। यही माहौल पुनः बनते देख पुलिस प्रशासन ने एंबुलेंस के आने का इंतजार न करते हुए स्वयं की गाड़ी से शव को रवाना किया।

इधर घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने रायपुर-गरियाबंद मुख्य मार्ग में चक्काजाम कर दिया। नगरवासी पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते रहे। हालत बिगड़ते देख मौके पर तहसीलदार सूरज बंछोर भी पहुंचे। करीब 2.30 घंटे तक समझाइस के बाद भीड़ शांत हुआ।

तहसीलदार सूरज बंछोर ने परिजनों को तत्काल 25 हजार रूपए आर्थिक सहायता राशि प्रदान की। वहीं लोगों की मांग को शासन और जिला प्रशासन को अवगत कराने की बात कही। आक्रोशित लोगों ने परिजनों को 10 लाख रूपए सहायता राशि व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग किया है।

गाड़ियों की लगी लंबी लाइन

घटना के बाद रायपुर-गरियाबंद मुख्य मार्ग में चक्काजाम के कारण गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई थी। मामला शांत होने के बाद पुलिस ने हाइवा को जब्त कर थाने ले गई। वहीं फरार आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

आप नेता मोहन पहुुंचे घटना स्थल

हादसे में सूचना मिलते ही आप नेता मोहन चक्रधारी घटना स्थल पहुंचे और मृतक परिजनों के साथ प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आप नेता ने कहा कि क्षेत्र में कई रेत घाटों में अवैध रेत उत्खनन किया जा रहा है। रायल्टी नहीं होने के कारण हाइवा रेत भरकर तेज रफ्तार से सड़क में दौड़ रही है। इसी कारण दुर्घटनाएं हो रही है।

वहीं सड़क चौड़ीकरण में विलंब के कारण भी अनेक घटनाएं हो चुकी हैं। पीडब्ल्यूडी, पीएचई और स्थानीय प्रशासन की लापरवाही के कारण दो लोगों की जान चली गई है और कई लोग घायल हुए हैं। इसके बाद भी प्रशासन सुस्त है। उन्होंने कहा कि यह निर्माण कार्य 15 फरवरी तक पूर्ण नहीं किया जाता, तो आने वाले दिनों से प्रशासन के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा, जिसकी समस्त जवाबदारी प्रशासन की होगी।

 

 

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज़ से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/L9ReaRnoTk5GNaioqu4Hf8

यह खबर भी जरूर पढ़ें पढ़ें

नवापारा में पौनी पसारी हुआ गुलजार : सीएमओ विश्वकर्मा की मेहनत लाई रंग, यातायात व्यवस्था हुई सुगम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film