बेरहम मां ! चार माह के बच्चे को पटककर मार डाला, करतूत छुपाने रची कहानी, ऐसे हुआ खुलासा

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज):- पुलिस ने 4 महीने के बच्चे की हत्या के मामले में मां और मौसी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बड़ी बहन से मोबाइल को लेकर झगड़े हुआ, तो मां ने अपनी गोद में खेल रहे 4 महीने के बच्चे को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामला रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार 16 जनवरी को लैलूंगा थाना में सराईमुडा की रहने वाली समारी पैकरा (50) ने अपने चार माह की नाती (आयुष) की मौत की सूचना दर्ज कराई। समारी ने पुलिस को बताया कि शिशु की मां पूजा पैंकरा सुबह सड़क की ढ़लान पर बच्चे को धूप दिखा रही थी। इसी दौरान पूजा को अचानक चक्कर आने से दोनों ढलान से गिर गए। इससे शिशु (आयुष) को चोट आयी। उसे एंबुलेंस से शासकीय अस्पताल लैलूंगा में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई। जांच के दौरान मिले पीएम रिपोर्ट से पूरा मामला ही संदिग्ध लगा।

थाना प्रभारी राजेश जांगडे ने मृतक के परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की। जांच में ये बात सामने आई कि 16 जनवरी की सुबह पूजा पैकरा से उसकी बड़ी बहन संतोषी पैकरा मोबाइल मांग रही थी। जब पूजा ने बड़ी बहन को मोबाइल नहीं दिया, तो दोनों के बीच विवाद होने लगा। इसी विवाद के बीच आक्रोशित पूजा पैंकरा अपने चार माह के शिशु आयुष को जमीन पर पटक दिया। इससे सिर में आई गंभीर चोट से शिशु की मौत हो गई। 1 अप्रैल को पुलिस ने आरोपी मां पूजा पैकरा (21) और उसकी बड़ी बहन संतोषी पैकरा (32) को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FDoWWjJsE5T5bqPFCgyMct

यह खबर भी जरूर पढ़े

पत्नी से विवाद के बाद मां के साथ मिलकर पति को मार डाला, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film