आप नेताओं का गारंटी कार्ड वितरण : दिल्ली और पंजाब की तरह छत्तीसगढ़ भी होगा भ्रष्टाचार मुक्त – मोहन

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के आप नेता मोहन चक्रधारी ने कार्यकर्ताओं के साथ लोगों के बीच पहुंचकर पार्टी के गारंटी कार्ड का वितरण किया। इस कार्ड में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ की जनता को गारंटी दी हैै। जिसमें रोजगार, बिजली, महिलाओं, कर्मचारियों, शिक्षा, स्वास्थ्य के अलावा तीर्थ यात्रा, शहीद सम्मान और भ्रष्टाचार मुक्त छत्तीसगढ़ की गारंटी है।

मोहन चक्रधारी ने बताया कि घर-घर जाकर पार्टी की गारंटी योजनाओं के संबंध में आमजन को बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो दिल्ली और पंजाब की तरह छत्तीसगढ़ में भी हर महीने 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। प्रदेश के सभी गांव और शहरों में 24 घंटे बिजली दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आप की सरकार बनने पर सारे पुराने बकाया घरेलू बिजली बिल भी माफ किए जाएंगे।

मिलेगी फ्री शिक्षा नहीं बढ़ेगी फीस

मोहन ने कहा कि यदि आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो बिजली के अलावा, शिक्षा की भी गारंटी रहेगी। छत्तीसगढ़ के हर बच्चे को अच्छी और फ्री शिक्षा दी जाएगी। दिल्ली की तरह सभी सरकारी स्कूलों को शानदार बनाया जाएगा। प्रदेश में प्राइवेट स्कूलों की नाजायज फीस नहीं बढ़ने दी जाएगी, कच्चे शिक्षकों को पक्का किया जाएगा, सभी खाली पदों को भरा जाएगा। शिक्षकों को किसी अन्य कार्य में नहीं लगाया जाएगा। स्वास्थ्य गारंटी के तहत दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ के हर नागरिक के लिए मुफ्त और अच्छे इलाज का इंतजाम किया जाएगा।

दिल्ली की तरह सभी दवाइयां, टेस्ट और ऑपरेशन मुफ्त किए जाएंगे। हर गांव और वार्ड में मोहल्ला क्लीनिक खोले जाएंगे। छत्तीसगढ़ के सभी मौजूदा सरकारी अस्पतालों की व्यवस्थाओं को सुधारा जाएगा और नए सरकारी अस्पताल खोले जाएंगे। दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ में भी भ्रष्टाचार को पूरी तरह खत्म किया जाएगा। किसी भी सरकारी दफ्तर में काम करवाने के लिए रिश्वत देने की जरूरत नहीं होगी। 18 वर्ष से अधिक आयु की युवतियों और महिलाओं को हर महीने 1000 रुपए महिला सम्मान राशि दी जाएगी।

और भी खबरों के लिए क्लिक करे :-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film