बजरंग दल जिला संयोजक और युवती का मिला शव, पीएम में हत्या की पुष्टि, कई पहलुओं पर जांच कर रही पुलिस

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- बजरंग दल के नेता और एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है। दोनों का शव सोमवार सुबह जंगल में मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि हत्यारे ने इतना पीटा की दोनों की हड्डियां टूट गई हैं। वहीं आशंका है कि दोनों की गले काटने की कोशिश की गई होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस पुरानी रंजिश, गौ तस्करी और प्रेम-प्रसंग समेत कई पहलुओं पर जांच कर रही है। घटना बलरामपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह बलरामपुर थाना क्षेत्र के डुमरखी ढाबे से करीब 100 मीटर दूर जंगल में युवक-युवती की लाश देखी गई। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की पहचान सुजीत सोनी (25 वर्ष) के रूप में की गई, जो बजरंग दल का जिला सह संयोजक था। वहीं युवती की पहचान किरण काशी (22 वर्ष) के रूप में हुई। युवती शादीशुदा थी। घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंची। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में दोनों के हत्या की पुष्टि की गई।

नेशनल हाईव पर 4 घंटे चक्काजाम

बताया जा रहा है कि हत्यारे ने युवक और युवती की बेरहमी से हत्या की है। सुजीत सोनी के हाथ, घुटने और कमर की हड्डियां टूटी हुई थीं। आशंका है कि लाठियों से उसे बेरहमी से पीटा गया था। किरण काशी के गले की हड्डी टूटी हुई मिली है। गले को काटने की भी कोशिश की गई थी। इधर घटना के बाद आक्रोशित शहरवासियों ने शहर बंद कर नेशनल हाईव 343 पर 4 घंटे चक्काजाम किया। तनाव की स्थिति बनता देख एसडीएम और पुलिस अफसर मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को आश्वस्त किया है कि 72 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

शवों का अंतिम संस्कार, लोगों में आक्रोश

पुलिस समझाइश और समझौते के बाद भले ही चक्काजाम समाप्त हो गया, लेकिन लोगों का आक्रोश शांत नहीं हुआ है। सुजीत का अंतिम संस्कार बलरामपुर में और किरण काशी का अंतिम संस्कार उसके ससुराल ग्राम मानिकपुर में किया गया। शादी के बाद भी वह अक्सर बलरामपुर में अपनी मां और छोटी बहन के साथ रहती थी।

दो या अधिक संख्या में थे आरोपी

बहरहाल दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस भी सतर्कता से जांच में जुट गई है। बलरामपुर एसपी के निर्देश पर जांच का दायरा व्यापक रखा गया है। जांच में पुलिस अधिकारियों की कई टीमें लगी हैं। दोनों के मोबाइल कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं। पुलिस पुरानी रंजिश, गौ तस्करी, प्रेम-प्रसंग सहित कई पहलुओं पर जांच कर रही है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/IGMrNM4SYAd1XifDTalsHA

यह खबर भी जरूर पढ़े

युवक की हत्या कर शव दफनाया, नाबालिग समेत चार गिरफ्तार, हत्या की ये वजह आई सामने

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film