कुरूद ब्रेकिंग: भाजपा कार्यकर्ता की हत्या को लेकर पूर्व मंत्री ने लगाए आरोप, कही ये बात, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- धमतरी जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां कुरूद विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता चंद्रशेखर गिरी की हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में पूर्व मंत्री और कुरूद विधानसभा प्रत्याशी ने पुलिस के संरक्षण में हत्या होने का आरोप लगाया है।

अजय चंद्राकर ने ट्विटर पर एक ट्वीट साझा करते हुए लिखा कि ‘‘धमतरी जिले के कुरुद क्षेत्र में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता चंद्रशेखर गिरी की हत्या हुई है। भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता चंद्रशेखर गिरी की आज जघन्य हत्या कर दी गई, इसके पहले भी उनके ऊपर प्राण घातक हमला हुआ था पर पुलिस ने उन हमलावरों को आज तक गिरफ्तार नही किया था।

अजय चंद्राकर ने साधा निशाना

आगे उन्होंने लिखा कि ‘‘पुलिस अरारी फरारी दिखाती रही। आगे चुनाव में पुलिस के संरक्षण में और भी हत्या हो सकती है। निष्पक्ष चुनाव के लिए SP, SDOP और कुरुद विधानसभा के सभी थानेदारों को हटाया जाए और सभी बूथ को अति संवेदनशील घोषित किया जाए’’

अजय चंद्राकर ने की जांच की मांग

अजय चंद्राकर ने इस ट्वीट को छत्तीसगढ़ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी और भारतीय चुनाव आयोग के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी टैग करते हुए मामले की जांच की मांग की है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KkBvfErBXEA1evbUHmUCTq

सम्बंधित खबरें भी पढ़े

नवविवाहिता के मौत पर मायके पक्ष में लगाए गंभीर आरोप, कही ये बात… जानिए पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film