युवती की हत्या करने गुजरात से पहुंचा छत्तीसगढ़: पेचकस से 51 जगह गोदकर कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- कोरबा में एक युवती की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस घटना में शाहबाज नाम के युवक ने युवती को बस इस वजह से पेचकस से गोद दिया क्योंकि वह उससे फोन पर बात नहीं कर रही थी। शाहबाज उसे मारने के लिए गुजरात से फ्लाइट लेकर छत्तीसगढ़ पहुंचा था।
दरअसल कोरबा जिले के पंप हाउस कॉलोनी में युवती नीलकुसुम को पेचकस से 51 जगह गोदकर हत्या कर दी गई थी। लाश के मुंह पर तकिया रखा हुआ था, ताकि चीख कोई और न सुन सके। घटना की जानकारी मिलते ही डायल 112 की टीम घर में खून से लथपथ पड़ी युवती को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को जांच के दौरान कमरे से अस्तव्यस्त हालत में युवती के कपड़े और आपत्तिजनक सामान भी मिले थे, जिससे प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई गई।
वहीं घटनास्थल से फ्लाइट की दो दिन पुरानी गुजरात की टिकट भी मिली है, जो शहबाज खान नाम से है। इस मामले में नीलकुसुम के स्वजन ने बताया कि शाहबाज तीन साल पहले जशपुर से कोरबा के बीच चलने वाली यात्री बस का कंडक्टर था। नीलकुसुम उससे बात नहीं करना चाहती थी इसलिए वह नाराज था। पुलिस को काल डिटेल से भी कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी।
आरोपित व्हाट्सएप काल के जरिए भी बात किया करता था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अनुसार पेचकस के वार से हुए घाव के बाद अधिक खून बहने से नीलकुसुम की मौत हुई। उसके सीने पर पेचकस से 34 बार, पीठ की ओर 16 बार और बगल में एक बार वार किया गया था। हृदय के पास वाला जख्म ज्यादा गहरा था। शाहबाज को ढूंढने पुलिस की अलग-अलग चार टीम का गठन किया गया है।
घटना के वक्त नीलकुसुम की मां फूलजेना डीएवी स्कूल में काम करने गई हुई थीं। नीलेश मां को स्कूल छोड़ने के बाद दादरखुर्द स्वजन के पास चला गया था। नीलकुसुम घर में अकेली थी। दोपहर करीब 12.30 बजे नीलेश घर लौटा और दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस पर वह घर के पीछे वाले हिस्से से भीतर पहुंचा तो देखा कि कमरे में जमीन पर नीलकुसुम की लाश पड़ी है। आसपास काफी मात्रा में खून फैला हुआ था।

खून से लथपथ मिली युवती की लाश: जांच में जुटी पुलिस, जताई इस बात की आशंका

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film