कलेक्टर – एसएसपी ने निकाली सुरक्षा बलों के साथ स्वीप बाइक रैली, मतदाता जागरूकता की दिलाई गई शपथ

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज़)  :- आपकी रक्षा करते हैं हम, लोकतंत्र की रक्षा करें आप स्लोगन के साथ लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत आज रायपुर कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह और एसएसपी संतोष सिंह ने मतदाता जागरूकता के तहत स्वीप बाइक रैली निकाली। इस रैली को सिक्योरिटी गार्ड ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

रैली में यातायात, जिला बल और केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान मौजूद थे। सभी बाइक रैली में हेलमेट पहनकर कलेक्ट्रेट परिसर से निकले और यह रैली रेलवे स्टेशन में समाप्त हुई। रेलवे स्टेशन में बाइक रैली के समापन के पश्चात कुली नम्बर 158 धनीराम साहू ने सभी को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाई। इस रैली में जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप और बड़ी संख्या में सुरक्षा बल के जवान उपस्थित थे।

भ्रमण बाद मतदाता जागरूकता की दिलाई गई शपथ

यह रैली छत्तीसगढ़ महतारी चौक से प्रारंभ हुई और राजभवन चौक, कालीमाता तिराहा, पीडब्ल्यूडी चौक-नेताजी चौक-संतकंवर राम चौक-रिंग रोड के पहले टर्न-टैगोर नगर मार्ग-पुजारी पार्क-सिद्धार्थ चौक-हरदेवलाल मंदिर के पास से आरडीए कॉलोनी चौक-मठपारा मार्ग-दूधाधारी मठ-महाराजबंद तालाब मार्ग-गोपियापारा दंतेश्वरी मंदिर मार्ग-पंकज गार्डन-लाखेनगर चौक-आमापारा-तात्यापारा चौक-राठौर चौक-तेलघानी नाका से स्टेशन चौक में समाप्त हुई।

हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/K3AMYy3Qr6y8Zw044nyFjW

यह खबर भी जरूर पढ़े

CMO की पहल : नवापारा के मतदान केंद्रों में मतदाताओ को मिलेगी गर्मी से राहत, रखी जा रही ये खास व्यवस्था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film