दोहरे हत्याकांड का खुलासा, मामूली विवाद में खत्म हो गया परिवार, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज):- डबल मर्डर मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, दरअसल, बालोद जिले के पुरूर थाना अंतर्गत ग्राम उसरवारा में भवानी निषाद (27 वर्ष) ने अपनी मां, पत्नी एवं 3 माह के बच्चे पर टंगिया से हमला कर दिया था। जिसमें आरोपी की मां शांति निषाद 52 वर्ष व 3 माह के बेटे वैभव की मौत हो गई। आरोपी की पत्नी जागेश्वरी निषाद (20) को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भवानी ने बताया कि दूसरे के एटीएम से 40 हजार रुपए निकालने की बात पूरे गांव में फैलाने की बात से नाराज था। इसे लेकर परिवार में अनबन होती रहती थी। आरोपी अपने पूरे परिवार खत्म करना चाह रहा था।

टंगिया से किया हमला

आरोपी भवानी ने बताया वह घटना के दिन शनिवार को शराब के नशे में था। अपने घर का दरवाजा बंद किया और टंगिया से पहले अपनी पत्नी जागेश्वरी (20) को मारने का प्रयास किया। वह हमले में बेहोश हो गई। उसे मरा समझकर बीच बचाव करने आई अपनी मां शांति बाई (53) को टंगिया से मारा, जिससे उसकी मौत हो गई। फिर अपने दो माह के मासूम बेटे वैभव को भी टंगिया से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

घर में ताला लगाकर गांव में घूमता रहा

वारदात के बाद आरोपी घर में ताला लगाकर गांव में घूमता रहा। अपनी पत्नी के इलाज के लिए डॉक्टर बुलाया। डॉक्टर के घटना को देख होश उड़ गए। इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों के अनुसार आरोपी अपने पिता जलंधर के आने का इंतजार कर रहा था। पिता को भी मारना चाह रहा था। इसके बाद आत्महत्या करने की इच्छा थी।

एटीएम से निकाले थे पैसे

बताया जा रहा है कि 16 दिसंबर 2023 को आरोपी भवानी निषाद ने अपने परिचित के एटीएम से 40 हजार रुपए निकाल लिए थे। यह बात गांव में फैल गई थी। इसी बात को लेकर अपनी पत्नी के साथ अनबन भी होने लगी। इसके बाद पूरे परिवार की हत्या करने की योजना बनाई। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/Bi1gPFRXBEjBeoNhF41JIu

अन्य खबर भी जरूर पढ़े

परिवार के साथ खुनी खेल: पत्नी, बच्चे और मां पर कुल्हाड़ी से हमला, दो की मौत, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film