परिवार के साथ खुनी खेल: पत्नी, बच्चे और मां पर कुल्हाड़ी से हमला, दो की मौत, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज):- बालोद जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सनकी युवक ने अपने ही बच्चे, पत्नी और मां के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला किया। इस हमले में 3 माह के बच्चे और युवक की मां की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं युवक की पत्नी गंभीर रुप से घायल बताई जा रही है। मामला पुरुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार पुरूर थाना अंतर्गत ग्राम उसरवारा के रहने वाले भवानी निषाद (27 वर्ष) ने अपनी मां, पत्नी एवं 3 माह के बच्चे को फरसा से हमला कर दिया है। घटना में मां शांति निषाद 52 वर्ष व 3 माह के बेटे वैभव की मौत हो गई। आरोपी की पत्नी जागेश्वरी निषाद (20) को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर है। बताया जा रहा गांव वालों को घटना की भनक तक नहीं लगी। इधर आरोपी घटना के बाद गांव में शराब के नशे में घूमता रहा।

आरोपी ने बुलाया डॉक्टर को, डॉक्टर देखकर चौंका

ग्रामीणों के अनुसार शाम 4 बजे आरोपी भवानी निषाद अचानक ग्राम के एक डॉक्टर के पास गया एवं उसे अपनी पत्नी के इलाज के लिए घर ले गया। डॉक्टर ने जब घर में एक साथ तीन लोगों को खून से लथपथ देखा तो वह चौंक गया। डॉक्टर ने इसकी जानकारी ग्रामीणों और पुलिस को दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी युवक घटना के सामने आने के बाद कह रहा था वह अपने पिता का इंतजार कर रहा है, उसके आने के बाद उसे भी मारकर स्वयं को मार देता।

पिता गया था बेटी के ससुराल

बताया जा रहा है कि आरोपी का पिता जालंघर ग्राम संबलपुर कांकेर मड़ई में अपने बेटी के ससुराल गया हुआ था, वह शनिवार को आने वाला था, लेकिन नहीं पहुंचा जिससे बच गया। इधर घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो घर में भवानी की पत्नी घायल अवस्था में थी। वहीं उसकी मां और बच्चे की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती किया गया और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक ने इतनी बड़ी घटना को क्यों अंजाम दिया है यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी से पूछताछ किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bi1gPFRXBEjBeoNhF41JIu

यह खबर भी जरूर पढ़े

पति की हैवानियत: पत्नी समेत तीन बच्चों को उतारा मौत के घाट, जांच में ये बात आई सामने

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film