अभनपुर ब्रेकिंग : शराब दुकान में आबकारी विभाग की रेड, ओवररेट शराब बेचते रंगे हाथों पकड़ा, Video

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- अभनपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां शराब दुकान में आबकारी विभाग में छापा मार कार्रवाई की है। इस दौरान ओवर रेट में शराब बेचते सेल्समैन को रंगे हाथों पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार आबकारी कमिश्नर अपनी टीम के साथ अभनपुर शराब दुकान पहुंचे। यहां एक शख्स को ग्राहक बनाकर शराब लेने के लिए भेजा। शराब दुकान में सेल्समैन ने ग्राहक से शराब की कीमत से अधिक पैसे लिए, जिसे आबकारी टीम में रंगे हाथों पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद आबकारी अधिकारियों ने सेल्समेन और सुपरवाइजर को जमकर फटकार लगाई। इसके साथ ही शराब दुकान के दस्तावेज की जांच की और शराब बिक्री का भी मिलान किया। यह कार्रवाई देर रात तक चली।

इस संबंध में आबकारी ने बताया कि जांच पूरी होने के बाद ही सही जानकारी दिया जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि अभनपुर, नवापारा सहित कई शराब दुकानों में ओवर रेट शराब बिक्री की शिकायतें आ रही थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई आगे जारी रहेगा।

बता दें कि शराब दुकानें में लगातार ओवररेट की शिकायत मिलती रही है। इस संबंध में पहले भी अधिकारियों तक शिकायत पहुंची है, लेकिन आबकारी अधिकारी शिकायतों को कोई ध्यान नहीं देते। जिसके चलते सेल्समैन, सुपरवाइज की हौसले बुलंद होते जा रहे थे। शराब की बोतलों में 10 रूपए से लेकर 50 और 100 रूपए तक अधिक दाम लिया जाता है। News Updating…

Video-

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/GPp1JCZPzYl0tbbUUBm7UJ

सम्बंधित खबरें भी पढ़े

नवापारा के चखना दुकानो में भी चला प्रशासन का बुलडोजर, लेकिन इस वजह से रोकी गई कार्रवाई, SDM ने कही ये बात, देखिए वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film