गरियाबंद ब्रेकिंग : 4 साल की बच्ची पर तेंदुए ने किया हमला,हालत गंभीर, लोगों में दहशत का माहौल

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- गरियाबंद जिले के छुरा वन परिक्षेत्र मे तेंदुए ने 3 साल के बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया है। तेंदुए के हमले से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही वन अमला मौके पर पहुंचा । घटना  छुरा थाना क्षेत्र के ग्राम रक्सी के नवाडीह ग्राम की है । तेंदुआ के इस तरह हमला करने से क्षेत्र मे डर का माहौल बन गया है।

मिली जानकारी के अनुसार 4 साल की बच्ची अनीता अपने माता पिता के साथ खेत गई थी । खेत मे धान कटाई का काम चल रहा था। तभी तेंदुए ने अनीता पर हमला कर दिया।हमले से अनीता के गले पर गंभीर चोट आई है । बच्ची को तुरंत इलाज के लिए छुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया ।प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को रायपुर रिफ़र कर दिया गया है ।

आपको बता दे कि अभी खेतों मे धान कटाई का कार्य चल रहा है ।  इस घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है ।  वहीं वन विभाग ने इलाके में हाई अलर्ट घोषित किया है । ग्रामीणों को भी समझाइस दी गई है कि अभी कुछ दिन उस इलाके मे ना जाए तेंदुआ फिर से हमला कर सकता है ।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FADIHNZd3es0KqZZFup3r8

सम्बंधित खबरें भी पढ़े

गरियाबंद: तेंदुए खाल के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, ग्राहक की तलाश में थे आरोपी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film