घर आए मेहमान को मारकर दफनाया, 5 दिनों से परिजन कर रहे थे खोजबीन, ऐसे हुआ मामले का खुलासा, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- जशपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां घर आए रिश्तेदार को खौफनाक मौत दी गई। वारदात के बाद साक्ष्य छिपाने शव को जंगल में गड्ढा खोदकर दफना दिया गया। जमीन में दफनाए शव का हाथ दिखने पर हत्या की पोल खुल गई। घटना बीते 14 नवंबर की शाम की है। मामला जशपुर जिले के काँसाबेल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्राम बटइकेला में मामूली विवाद में भतीजे ने चाचा की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। कांसाबेल थाना से मिली जानकारी अनुसार सारूराम(69) ग्राम घोघर जनकपुर के रहने वाले थे। वे 10 दिन पहले ग्राम बटईकेला अपने रिश्तेदार मंगल राम बिरहोर के घर आए थे। सारूराम झाड़-फूंक करते थे। बटईकेला में एक व्यक्ति के पैर में दर्द होने पर झांड़ फूंक करने आया था। वह रिश्तेदार के घर रह रहा था।
घटना के दिन किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि मंगलराम बिरहोर बटईकेला बरमुडाटोंगरी ने गुस्से में आकर अपने चाचा सारुराम की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घसीटते हुए घर से 100 मीटर दूर जंगल में ले जाकर जमीन में गड्ढा खोदकर दफना दिया।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

आरोपी की बेटी ने ही खोला हत्या का राज

सारूराम की कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिजन आरोपी के घर पहुंचे। इस दौरान आरोपी ने सारूराम के घर में नहीं आने की बात कही। जबकि एक दिन पहले ही 14 नवंबर की शाम को मृतक आरोपी के घर में ही था। इस दौरान आरोपी की बेटी ने रोते हुए बताया कि दादा(सारूराम) को मार दिया है। शव के बारे में बच्ची नहीं बता पाई। ग्रामीणों को शक होने पर आसपास खोजबीन शुरू की।

 

घर के आंगन में थे खून के धब्बे

इधर पुलिस ने खोजबीन एवं पूछताछ करने पर रिश्तेदार के घर के आंगन में खून के धब्बा पाया। साथ ही रिश्तेदार भी लापता पाया जिसके बाद पतासाजी करने पर जंगल में एक जगह पर गढ्ढे के अन्दर लाश दफ़न किये जाने की बात सामने आने पर पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया। वहीं पुलिस फरार हत्यारा की तलाश में जुटी है।

देखिए वीडियो:- 

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KkBvfErBXEA1evbUHmUCTq

और भी खबरों के लिए क्लिक करे :-

पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी: कंबल में लिपटी मिली थी महिला की लाश, जानिए पूरा मामला

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film