जंगल में मिली अपहृत छात्रा, सहेली के साथ स्कूल जा रही थी तभी बदमाशों ने किया था अपहरण, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- सहेली के साथ स्कूल जा रही छात्रा को कार सवार अज्ञात आरोपियों ने अपहरण कर लिया था। अपहृत छात्रा को पुलिस ने 3 घंटे के अंदर ही बरामद कर लिया है। बदमाश पीड़िता को जंगल में छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने छात्रा को जंगल से सुरक्षित ला लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि जशपुर से करीब 15 किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक गांव के पास स्कूल जा रही ग्यारहवीं की छात्रा को कार सवार युवकों ने सड़क से उठा लिया था। छात्रा के साथ स्कूल जा रही दूसरी छात्रा दहशत में आ गई और उसने स्कूल जाकर शिक्षकों को इसकी जानकारी दी। शिक्षकों ने थाने पहुंचकर सूचना दी और पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी।

सूचना के करीब तीन घंटे बाद ही पुलिस ने छात्रा को गांव से करीब 5 किलोमीटर दूर जंगल से बरामद कर लिया है। पुलिस ने छात्रा को अपने साथ ले जाने वाले युवक को भी पकड़ा है।

Read More News : 10वीं की छात्रा का अपहरण फिर रेप

जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार हायर सेकंडरी स्कूल में पढ़ने वाली 16 वर्षीय एक छात्रा रोजाना की तरह सहेली के साथ पैदल स्कूल जा रही थी। छात्रा का घर स्कूल से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर है। घटना सुबह 9.45 बजे की है। छात्रा स्कूल से आधा किमी दूर थी, उसी वक्त सड़क पर एक कार आकर रूकी। कार में से एक युवक निकला, जिसने छात्रा का हाथ खींचकर उसे गाड़ी में बैठा लिया और वाहन सवार निकल गए।

छात्रा की सहेली यह सब देख डर गई। उसने घटना की जानकारी शिक्षकों को दी। इसके बाद शिक्षकों ने गांव के सरपंच के साथ कोतवाली पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। ग्रामीण छात्रा के माता-पिता को लेकर भी कोतवाली पहुंचे थे।

छात्रा के अपहरण की खबर इलाके में फैल गई थी। पुलिस भी समूचे इलाके में नाकेबंदी कर खोजबीन कर रहे थे। इसी दौरान गांव से करीब 5 किमी दूर जंगल में छात्रा देखी गई। जिसे पुलिस ने बरामद करते हुए उसके साथ घूम रहे युवक को पकड़ा है। युवक ने छात्रा का अपहरण क्यों किया था, यह अपहरण ही था या फिर छात्रा उसके साथ अपनी मर्जी से गई थी, इन सभी बातों से अभी पर्दा नहीं उठा है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने के साथ ही मामले की जांच कर रही है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FADIHNZd3es0KqZZFup3r8

सम्बंधित खबरें भी पढ़े

11वीं की छात्रा का किडनैप, सहेली के साथ स्कूल जा रही थी, कार से आए बदमाश और उठा ले गए

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film