प्यार के चक्कर मे अपने ही दोस्त की हत्या कर रेत में दफना दिया शव, 3 दिन बाद मिली लाश

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :– 11वीं के एक छात्र ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने एक अन्य साथी के साथ मिलकर शव को रेत में दफना दिया। एकतरफा प्यार के कारण दोस्ती आपसी रंजिश मे बदल गई । इसलिए आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है । पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बालोद जिले के गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार कक्षा 11वीं का छात्र हितेश साहू अचानक लापता हो गया था । काफी तलाश के बाद भी पता नहीं चलने पर उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी ।

रेत मे दबी मिली लाश

23 मार्च को पुलिस को खबर मिली कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव मोंगरी पाठ मंदिर किनारे नाला में रेत में दबी हुई है । पुलिस ने फौरन घटना स्थल पहुंचकर एफएसएल टीम दुर्ग और डॉग स्क्वाड टीम दुर्ग को तलब कर रेत में दबे अज्ञात व्यक्ति के शव की पहचान करवाई । शव की पहचान उसके पहने कपड़े और ताबीज को देखकर मोंगरी गांव निवासी हितेश साहू (16) पुत्र नन्नू राम साहू के रूप मे की गई । प्रारम्भिक जांच मे हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई ।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि 20 मार्च को हितेश अपने दोस्त और एक युवक गजेंद्र साहू के साथ देखा गया था।वो तीनों नदी की ओर जाते दिखे थे लेकिन कुछ देर बाद दो लोग ही लौटे, उनके साथ हितेश नहीं था। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग और गजेंद्र को हिरासत में ले कर पूछताछ शुरू की ।

एकतरफा प्यार मे कर दी हत्या

कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि मृतक और वह एक क्लास में पढ़ते हैं। दोनों जिगरी दोस्त हैं। मृतक हितेश पढ़ाई में हमेशा मुझसे आगे रहता था । हितेश और मैं एक लड़की को प्रेम करते थे लेकिन लड़की हितेश को पसंद करती थी । जिससे मैं मृतक से रंजिश रखता था ।

आरोपी गजेन्द्र साहू

दूसरे आरोपी गजेन्द्र साहू ने बताया कि मृतक हितेश ने मेरी बहन की शादी में आकर अपशब्‍द कहे थे। जिस बात को लेकर मैं मृतक से रंजिश रखता था। इसी बात को लेकर मृतक की हत्या करने की नियत से हम दोनों ने 20 मार्च 2024 की शाम 5 बजे नाबालिक आरोपी के साथ उनके घर की मोटर सायकल से मृतक के घर जाकर भजिया खाने ग्राम सांकरी जाने की बात कहकर ले गए ।

सीने मे कई बार मारी लात

दोनों ने हितेश को अपनी मोटर सायकल पर बैठाकर सांकरी न जाकर प्लान के मुताबिक मोंगरी पाठ मंदिर किनारे नाले में जाकर खेत में पड़े मछली पकड़ने की जाली से हितेश का गला घोंट दिया । फिर पैर से उसके सीने में बार-बार लात मारकर उसकी हत्या कर दी । जुर्म छिपाने के लिए मृतक के शव को नाले के अंदर रेत में दफनाकर मोहल्ले में हो रहे सगाई कार्यक्रम में शामिल हो गये। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह और दूसरे आरोपी गजेंद्र साहू को जेल भेज दिया है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FDoWWjJsE5T5bqPFCgyMct

यह खबर भी जरूर पढ़े

पत्नी से विवाद के बाद मां के साथ मिलकर पति को मार डाला, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film