नवापारा ब्रेकिंग : घायलों को बचाने पहुंचे पुलिसकर्मियों से मारपीट, बदमाशों ने जवानों की वर्दी फाड़ी, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज):-  नवापारा क्षेत्र में पुलिसकर्मियों से मारपीट करने का मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस जवान सड़क हादसे में घायल युवक की मदद करने पहुंचे, तभी गांव के कुछ बदमाशों ने मिलकर मारपीट की। साथ बदमाशों ने जवानों के वर्दी भी फाड़ दिए। पूरा मामला गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार गोबरा नवापारा थाना अंतर्गत चंपारण चौकी क्षेत्र के ग्राम सेमरा में सोमवार की रात सड़क हादसे की शिकायत पुलिस को मिली। सूचना मिलने के बाद प्रधान आरक्षक रामरतन साहू, आरक्षक नवीन निर्मलकर और हुलास साहू पेट्रोलिंग गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे। सेमरा गांव में राधेश्याम साहू घायल पड़ा हुआ था। उसके माथे से खून बह रहा था। पुलिसवालों ने राधेश्याम को इलाज के लिए पुलिस वाहन में बैठाया, तभी वहां मौजूद गांव के एनू साहू और गणपत साहू गुस्से में आ गए और पुलिस वाले के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दिया।

चम्पारण चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक रामरतन साहू ने एफआईआर दर्ज करवाते हुए बताया कि दोनों आरोपी एनू और गणपत ने घायल को गाड़ी से उतरवाने के बाद उन्होंने पुलिसकर्मियों को कहा कि पहले फरार आरोपी को पकड़ो, फिर उसका इलाज करवाना। इसके बाद उन्होंने धक्का-मुक्की और गाली गलौज शुरू कर दी।

कॉलर पकड़कर पीटा, आरोपी फरार

इस दौरान दोनों ने पुलिसकर्मियों के हाथ मुक्के से पिटाई कर दी। एक आरोपी ने पुलिस वाले का कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। इस घटना में नवीन और हुलास को चोटें लगी है। इसके अलावा पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फट गई है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मामले में एनू साहू, गणपत साहू, राधेश्याम एवं अन्य के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

वीडियो :-

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FDoWWjJsE5T5bqPFCgyMct

यह खबर भी जरूर पढ़े

रेलवे ठेकेदार की मनमानी : आधी रात बिना अनुमति तालाब सुखाकर निकाल रहे मुरुम, शिकायतों के बावजूद कार्रवाई नहीं

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film