पेट्रोल लेकर SP ऑफिस पहुंची दुष्कर्म पीड़िता: करने लगी ऐसा काम, पुलिस पर लगाए आरोप, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- दुष्कर्म पीड़िता युवती ने SP ऑफिस के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी करने का प्रयास की है। इसके अलावा पीड़िता युवती ने जमकर हंगामा किया और एसपी अभिषेक पल्लव पर ही गंभीर आरोप लगा दिए। युवती ने कहा- ये SP रिश्वतखोर है, सिर्फ वीडियो बनाने में लगा रहता है, इंसाफ नहीं दिला सकता है।
दरअसल युवती सोमवार को एसपी कार्यालय के बाहर पहुंची थी। यहां उसने पहले चिल्लाना शुरू कर दिया। कहने लगी- मुझे इंसाफ दिला दो, नहीं तो मैं मर जाऊंगी। मैं आज इंसाफ लेकर ही वापस जाऊंगी। ये देखकर वहां उपस्थित पुलिसकर्मी ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। उसका हंगामा जारी रहा।
जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार युवती का अबरार खान नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था। इस बीच युवक 3 जून को लड़की को लेकर रायपुर के एक होटल में पहुंचा। वहां उसने लड़की से शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान लड़के के परिजनों को पता चला कि अबरार रायपुर के किसी होटल में है तो वे भी होटल पहुंच गए।
इसलिए सुसाइड करने का फेसला लिया

युवती का आरोप है कि होटल आकर अबरार खान के परिजनों ने उससे मारपीट की। जब इस बात की शिकायत करने के लिए कबीरधाम जिले के थाना पाण्डातराई पहुंची तो थाना प्रभारी ने शिकायत सुनी और रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया। बाद में एसपी आफिस में शिकायत की गई तब जाकर आरोपी केा खिलाफ शिकायत दर्ज किया गया। वहीं पीडिता के साथ मारपीट करने वाले अन्य आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है। इसे लेकर युवती कई बार थाने गई, लेकिन वहां केस दर्ज नहीं किया गया। कोई सुनवाई नहीं होने के कारण युवती ने सुसाइड करने का फैसला कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film