नवापारा ब्रेकिंग: घर पर सो रहे थे लोग, चोरों ने पार कर दिए लाखों के गहने और नगदी, चोरों के आतंक से लोगों की नींद गायब

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- नवापारा में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। गोबरा नवापारा पुलिस ना तो चोरों को पकड़ पा रही है और ना ही इन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगा पा रही है। नगर में कुछ दिनो पहले बाइक चोरी के साथ ही कुछ दुकानों मे चोरी की घटनाएं हुई है। पुलिस इन घटनाओं की पतासाजी नहीं कर पाई है।

शहर हो या ग्रामीण क्षेत्र, चोरी की घटनाओं ने लोगों की नींद उड़ा दी है। अभी हाल ही में दो दिन पहले 28 अक्टूबर की रात नवापारा में व्यापारी के घर चोरों ने डाका डाला है। वहां से नगदी सहित लाखों के जेवर की चोरी हुई है। इसकी शिकायत पर पुलिस मौके पहुंची और मुआयना कर आगे की जांच कर रही है।

Read More News : सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो अपलोड करना युवक को पड़ा भारी

नगदी और गहने हुए पार

जानकारी के अनुसार नवापारा सदर रोड स्थित लालाजी बुक डिपो में सोमवार आधी रात को नगद रुपए और सोने जेवरात के गहने किसी ने चोरी कर लिए। पीड़ित आकाश जैन ने गोबरा नवापारा थाना में एफआईआर दर्ज करवाया कि वो पेशे से एक व्यापारी है। उसकी बुक डिपो है। रविवार की रात वह अपने परिवार के साथ खाना खाकर घर पर सो गया। अगले दिन सुबह जब वह सो कर उठे तो उन्होंने एक दूसरे कमरे जहां अलमारी रखी हुई थी उसे खोल कर देखा। तो उनके होश उड़ गए। वहां के नगद रुपए और सोने के गहने किसी ने चोरी कर लिए थे।

लगभग 3 लाख 50 हजार चोरी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परिवार में 10 लोग रहते हैं। जिस कमरे में अलमारी रखा हुआ था। वहां पर कोई मौजूद नहीं था। चोर ने घर के बीच में ओपन एरिया से एंट्री की। फिर अलमारी में रखें 1 लाख रुपये नगद और जेवरात, जिसमें 1 नग सोने का हार, सोने की अंगुठी, सोने का 2 नग मंगलसूत्र, 2 चेन, सोने का 9 नग अंगुठी, सोने का 4 नग कड़ा, 7 जोड़ी कान का जेवर ,सोने का सिक्का और चांदी के गहने समेत ढाई लाख रुपए के जेवर पार कर दिये। फिलहाल पुलिस मामला पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है।

इस संबंध में थाना प्रभारी आशीष सिंह राजपूत का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

सोने-चांदी की दुकान में हुई थी चोरी

सितम्बर माह में नगर के एक सोने-चांदी की दुकान में चोरी की घटना सामने आई थी। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें दो व्यक्ति दुकान में सामान लेने पहुंचे और चांदी के कुछ सामने लिए। इसके बाद इधर-उधर की बाते करते हुए दुकानदार को गुमराह करते हुए सोने की अंगूठी चोरी कर ले गए। फिलहाल इसका भी कोई खुलासा नहीं हुआ है।

Read More News : तेज रफ्तार बाइक सवार नाले में गिरे, युवक हुआ बदहवास

पुलिस की सक्रियता पर सवाल

नगर में चोरी की घटनाओं से पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े हो गए हैं। नगरवासियों का कहना है कि पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरों के हौसले बुलंद है। जिसके चलते नगर से लेकर गांव तक चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। घटना को अंजाम देने के बाद चोर आसानी से निकल भागते है, पुलिस इस मामले में निष्क्रिय बनी हुई है। जिसका फायदा चोर गिरोह उठा रहा है। पिछले कई महीनों से चोरी की वारदातें बढ़ी हैं।

गश्त के नाम पर खानापूर्ति

नगर में अनेक स्थानों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले एक-दो महीनों में घरों के बाहर, दुकान व अन्य जगहों में चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। पुलिस के गश्त पर सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस की सक्रियता बढ़ती है, तो आए दिन नगर में वारदातों को अंजाम दे रहे चोरों को आसानी से पकड़ा जा सकता है। शहर में चोरी की घटनाओं से हर कोई सहमा है। अभी तक एक भी मामले में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KvranEI4fuf9kS4c7GKdLd

सम्बंधित खबरें भी पढ़े

नवापारा ब्रेकिंग: नगर में हो रही लगातार चोरी की घटनाएं, बढ़ीं लोगों की चिंताएं, देखिए वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film