सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, मगरलोड में रेत से भरे ट्रैक्टर ने युवक को कुचला, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- रेत से भरे ट्रैक्टर ने एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम और तहसीलदार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइस के बाद मामला शांत कराया। मामला मगरलोड थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार सरगी के रहने वाला विदेश निषाद राजमिस्त्री ठेकेदार का काम करता था। उसके पास एक हाइवा वाहन भी था। मंगलवार सुबह मोहंदी से बोरसी जाने वाले मार्ग में ओवर ब्रिज के पास हाइवा के चालक को बुलाकर हिसाब-किताब कर रहा था। उसी दौरान रेत भरकर आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टन ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में विदेश निषाद की मौके पर ही मौत गई है।

हादसे में बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मगरलोड थाना प्रभारी राजेश जगत, एएसआई नेहरू राम साहू पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साथ तहसीलदार मनोज भारद्वाज भी मौके पर पहुंच गए। तहसीलदार और पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइस देकर मामला को शांत कराया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं ट्रैक्टर को जब्त कर आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की है।

वीडियो :- 

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FDoWWjJsE5T5bqPFCgyMct

अन्य खबर भी जरूर पढ़े

महानदी घाट में चल रहा अवैध रेत उत्खनन और परिवहन, विभागीय अधिकारी अनजान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film