दर्दनाक सड़क हादसा : ट्रक-कार आमने-सामने भिड़ंत, मां-बेटे सहित 4 लोगों की मौत

Truck-car collided head-on, 4 including mother-son died

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। सलूजा परिवार रायपुर से पारिवारिक कार्यक्रम के बाद वापस बालोद लौट रहे थे। तभी ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। यह हादसा गुंडरदेही थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खप्परवाड़ा की है।
जानकारी के अनुसार बालोद नगर के सलूजा परिवार रायपुर से पारिवारिक कार्यक्रम के बाद वापस बालोद लौट रहे थे। तभी खप्परवाड़ा गांव के पास आयरन से भरे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में मां-बेटे सहित 4 लोगों की मौत हो गई हुई।
पुलिस के मुताबिक टक्कर के बाद कार पूरी तरह ट्रक में घुस गई थी। मौके पर ही सिमरन कौर, पुत्र राजवीर सलूजा, चालक सहित एक अन्य की मौत हो गई। सभी की बॉडी कार में फंसी हुई थी। गैस कटर का इस्तेमाल कर चार से पांच घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस की जांच जारी है। बुधवार को पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।
बताया जा रहा है कि ये अपनी ही कार से रायपुर गए हुए थे, लेकिन वापसी के दौरान इनकी गाड़ी खराब हो गई। इसके बाद उन्होंने एक निजी ट्रैवल से कार बुक किया और वापस लौट रहे थे। ये बालोद जिले के सरहद पर पहुंचते ही इनकी कार भीषण हादसे का शिकार हो गई।
पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में ट्रक वाले की गलती नजर आ रही है। ट्रक कच्चे माइंस का लोहा भरकर रायपुर की ओर जा रहा था। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। चारों के शव कार में ही फंसे रहे। वाहन को सड़क से किनारे लाने के लिए पुलिस को रातभर मशक्कत करनी पड़ी। सभी के शव बुरी तरह कार में ही फंसे थे। गैस कटर से कार की बॉडी को काटकर शवों को बाहर निकाला गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film