अभनपुर ब्रेकिंग: ट्रक ने कार और बाइक को मारी टक्कर, बाइक चालक की मौके पर मौत, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) अभनपुर:- अभनपुर क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद कार को भी टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का है।

Read More News : महानदी में तैरते मिली बच्चे की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

 

जानकारी के अनुसार अभनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परसूलीडीह में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को युवक को रौंद दिया। इसके बाद ट्रक अनियंत्रित हो गई और कार को भी अपनी चपेट में लेते हुए घर में जा घुसी। इस हादसे में गोबरा नवापारा के रहने वाले बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

गोबरा नवापारा का रहने वाला है मृतक

बताया जा रहा है कि गोबरा नवापारा के रहने वाले कमल नारायण राजपूत पाटन दुर्ग की तरफ बन रहे रोड में इंजिनियर का काम करता है। 21 अक्टूबर शनिवार को कमल राजपूत अपना काम खत्म कर बाइक से नवापारा घर लौट रहा था। कमल परसुलीडीह के पास पहुंचा ही था कि विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक सीजी 04 एलएन 6233 ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद ट्रक चालक अपनी गाड़ी की स्पीड और बढ़ा दी और अनियंतत्रित होकर कार को टक्कर मारते हुए एक घर में जा घुसी।

Read More News : पारागांव चेकिंग प्वाइंट में घुसा ट्रक: ड्यूटी पर तैनात वीडियो ग्राफर की मौत

घटना में बाइक चालक कमल राजपूत की मौत पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही अभनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं ट्रक को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

 

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KkBvfErBXEA1evbUHmUCTq

सम्बंधित खबरें भी पढ़े

अभनपुर ब्रेकिंग: नहर में मिली युवक की लाश, दो दिनों से था लापता, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film