रायपुर में होटल का गटर साफ करते दो युवकों की मौत, इस बात की आशंका, कवरेज के लिए पहुंचे पत्रकारों से मारपीट, वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- रायपुर के एक होटल में 2 कर्मचारियों की मौत हो गई है। दोनो कर्मचारियों को टैंक की सफाई के लिए गटर में उतारा गया था। शुरुआती जांच में गटर की सफाई के दौरान निकली जहरीली गैस से मौत की आशंका जताई जा रही है। मामले में कवरेज के लिए पहुंचे पत्रकारों से मैनेजर सहित कर्मचारियों ने मारपीट और झूमा झटकी की है । मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार जीई रोड स्थित अशोका बिरयानी सेंटर में 2 कर्मचारियों की मौत हो गई है। दोनों कर्मचारियों में से एक डेविड साहू 19 वर्ष धमतरी के खम्हरिया का रहने वाला था और नीलकुमार पटेल 30 वर्ष जांजगीर-चांपा जिले के खूंटादहरा का रहने वाला था। दोनों कर्मचारियों को गटर टैंक की सफाई के लिए भेजा गया था । सफाई के दौरान कर्मचारी बेहोश हो गए। जब वे काफी देर तक बाहर नहीं आए, तो होटल में काम करने वाले दूसरे कर्मचारी गटर के पास गए। आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद कुछ कर्मचारियों ने गटर में उतरकर दोनों को बाहर निकाला।

जहरीली गैस से मौत की आशंका

कर्मचारियों ने फौरन डायल 112 को सूचना दी। जानकारी पर तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। फिलहाल मौत के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन जहरीली गैस की वजह से जान गई होगी ऐसी संभवना जताई जा रही हैं। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों सफाई कर्मचारियों को तेलीबांधा के अस्पताल में भेजा । जांच के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जवाब देने के बजाय मारपीट पर उतर आए

मामले की खबर मिलने पर पत्रकार पहुंचे और कवरेज शुरू की। पत्रकारों ने मामले के बारे में सवाल पूछे तो अशोका बिरियानी का प्रबंधन बौखला गया। जवाब देने की बजाय मैनेजर और कर्मचारियों ने पत्रकारों से झूमाझटकी और मारपीट शुरू कर दी । एक कैमरामैन का कैमरा भी तोड़ दिया गया।

वीडियो :-

 

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FDoWWjJsE5T5bqPFCgyMct

अन्य खबर भी जरूर पढ़े

मंत्री बंगले में तैनात आरक्षक ने खुद को मारी गोली : मामला संदिग्ध, जांच में जुटी पुलिस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film