यूपी के CM गरजे छत्तीसगढ़ में : आदित्यनाथ बोले – ऐसे लोगों के लिए ही यूपी में बुलडोजर तैयार करके रखा है, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है । चुनाव प्रचार को लेकर बीजेपी कांग्रेस के शीर्ष नेता छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं और अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं । शनिवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डोंगरगांव और कवर्धा पहुंचे डोंगरगांव में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी की विजय संकल्प सभा में हिस्सा लिया और आम जनसभा को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री योगी ने छत्तीसगढ़ की धरती को नमन करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की धरती उत्तर प्रदेश वासियों के लिए एक ननिहाल जैसा है छत्तीसगढ़ की भूमि कौशिल्या माता की जन्मभूमि है और भगवान श्री राम का ननिहाल है । उन्होंने बताया कि श्री राम मंदिर का भव्य निर्माण लगभग पूरा होने वाला है। जनवरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राम मंदिर में श्री राम की मूर्ति स्थापना का कार्य संपन्न होगा ।

जम कर बरसे योगी

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सी एम योगी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार जो हमेशा झूठ बोलती है गरीबों के लिए आने वाली योजनाओं को हड़प जाती है । यह सरकार गरीबों का शोषण करती है।  किसानों पर अत्याचार करती है । राम भक्तों पर अत्याचार करती है । ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है । देश मे नक्सलवाद, आतंकवाद और भुखमरी की देन कांग्रेस की ही है ।

लोकतंत्र की व्यवस्था में यह अधिकार जनता के पास है कि अगर आपने सत्ता सौंपी है तो कान पड़कर उसे सत्ता से बाहर भी करिए जो आपके हितों पर आघात कर रहा हो। कांग्रेस का यही कार्य है झूठ बोलकर सत्ता हासिल करना और सत्ता हासिल होने के बाद भ्रष्टाचार का अड्डा बना देना।

बुलडोजर तैयार करके रखा है

छत्तीसगढ़ विकास के विभिन्न योजनाओं में भ्रष्टाचार के बाद यह शिकायत भी मिली है कि इनके एक पार्टनर ने बिहार में चारा घोटाला किया था और यहां छत्तीसगढ़ में गोबर घोटाला हो गया है। केंद्र सरकार द्वारा जो पैसा दिया जाता है छत्तीसगढ़ में वह भ्रष्टाचार के भेट चढ़ जाता है 16 लाख आवास छत्तीसगढ़ के लिए थे लेकिन छत्तीसगढ़ की सरकार ने उसके पैसे हड़प लिए । कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में योजनाओं का बंदरबांट करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि हमनें ऐसे भ्रष्टाचारियों के लिये उत्तर प्रदेश में बुलडोजर तैयार करके रखा है जो देश की संपत्ती को नुकसान पहुचाते है उसे हड़पना चाहते है ।

इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ में भाजपा द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा हम जो कह रहे हैं वह करके दिखाएंगे । भाजपा ने 55 लाख गरीबों को आवास दिया है । राम राज्य का लाभ अयोध्या और उत्तर प्रदेश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ को भी मिलना चाहिए इसका आवाहन करने मैं यहां आया हूं ।

देखिए वीडियो :-

 छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KvranEI4fuf9kS4c7GKdLd

सम्बंधित खबरें भी पढ़ने के लिए क्लिक करे :

BJP का घोषणा पत्र: हर वर्ग के लिए खोला पिटारा, जानिए 178 बिन्दुओ मे पूरी घोषणा का सार, किसे क्या मिलेगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film