चाकू गोदकर युवती की दिनदहाड़े हत्या, आरोपी ने किया चौकाने वाला खुलासा, पुलिस ने आरोपी का निकाला जुलूस

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज):- गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में बुधवार को एक सिरफिरे ने बीच-बाजार में युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी। युवक ने युवती के पेट और गले में चाकू से लगातार 8 बार हमला किया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटनास्थल के पास आरोपी का जुलूस भी निकाला। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

2 महीना पहले दोनों के बीच हो गया ब्रेकअप

रंजना व दुर्गेश पहले से एक-दूसरे को जानते थे। पुलिस के अनुसार रंजना और दुर्गेश के बीच प्रेम संबंध था। दुर्गेश ने रंजना को मोबाइल गिफ्ट दिया था। 2 महीना पहले ही दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। रंजना ने दुर्गेश से बातचीत बंद कर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था। जिसके बाद दुर्गेश अपना गिफ्ट और मोबाइल वापस करने के लिए दबाव बनाने लगा। दुर्गेश ने रंजना की हत्या करने का प्लान बनाया और ऑनलाइन साइट से 15 दिन पहले चाकू मंगवाया था।

आरोपी का निकाला जुलूस, सीन रीक्रिएशन कराया

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह मरवाही के पेट्रोल पंप में काम करता है। बुधवार सुबह उसने पेट्रोल पंप मालिक को फोन कर छुट्टी मांगी और कहा कि, अब नहीं आऊंगा। दोपहर को रंजना का इंतजार करने लगा। जैसे ही रंजना एक्टिवा से उतरी दुर्गेश उसके पास पहुंच गया। दोनों में करीब 3 मिनट तक बात हुई। जैसे ही रंजना ने उसे मोबाइल लौटाया, दुर्गेश ने चाकू से ताबड़तोड़ 8 वार कर दिया।

आरोपी अपने साथ एक शर्ट और लेकर आया था। घटनास्थल से भागने के बाद कपड़ा भी बदले। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का जुलूस निकालकर वारदात वाले स्थल तक ले गई और सीन रीक्रिएशन कराया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FzPuwVGamn3JPUWBsjsyuH

यह खबर भी जरुर पढ़े

राजिम ब्रेकिंग : दिनदहाड़े युवती की हत्या, फरसे से किया ताबड़तोड़ वार, देखिए वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film