नवापारा में मोदी के हाथों भाजपा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, कांग्रेस पर जम कर बरसे भाजपा नेता

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) नवापारा :- छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है। सभी दलों के प्रत्याशी द्वारा गांव-गांव पहुंचकर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं। इसी कड़ी में अभनपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी का नवापारा में बने चुनावी कार्यालय का उदघाटन असम के पूर्व मंत्री पूर्णेस मोदी ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने सभी से भाजपा प्रत्याशी को जिताने का संकल्प दिलवाया।

इस अवसर पर सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, बिहार के पूर्व मंत्री आलोक झा, भाजपा प्रत्याशी इंद्रकुमार साहू व रायपुर जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के चुनाव संचालक अभिनेष बॉबी कश्यप विशेष रूप से मौजूद थे।

छत्तीसगढ़ अटल जी के दिल मे बसा था

कार्यक्रम में सांसद सुनील सोनी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने 1 नवंबर 2000 को छत्तीसगढ़ राज्य इसलिए बनाया क्योंकि छत्तीसगढ़ अटल जी के दिल में बसा हुआ था। यहां कि तकदीर तस्वीर बदलने के लिए उन्होने राज्य दिया। उस समय अटल जी ने यह नही सोचा कि राज्य बनने के बाद यहां छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बहुमत थी उनकी सरकार बन जाएगी। वे स्वच्छ मन के ईमानदार व्यक्ति थे। छत्तीसगढ़ वासियो के हित के लिए उन्होने इस राज्य का निर्माण किया।

लेकिन यहाँ 5 वर्षों मे कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया हैश्री सोनी ने इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पूरे देश भर में चलाए जा रहे योजनाओं को बताया। कहा कि मोदी जी एक ऐसे राजनेता है जो न खाऊंगा न खाने दूंगा इसपे चलते है। सरकार का साफ कहना है जो देश और राज्य का पैसा लूटेगा उसको जेल के अंदर भेजो। आज कई आइ ए एस अफसरो की जमानत क्यों नही हो रही है क्योंकि वे प्रमाणित अपराधी है। कहा कि अभनपुर विधानसभा क्षेत्र सहित नवापारा शहर की तकदीर और तस्वीर बदलने के लिए भाजपा प्रत्याशी इंद्रकुमार साहू को जिताएं। आप सब मिलकर काम करें,लक्ष्य हमारा जीत का हो। फिर हम दोनो मिलकर क्षेत्र का खूब विकास करेंगे।

कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करें – चंद्रशेखर साहू

पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू ने भाजपा प्रत्याशी इंद्रकुमार साहू को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं से एकजूट होकर काम करने कहा और एक शायरी कमल की हर पंखुड़ी खूनी पंजा पर भारी होगी रात उनकी है तो सुबह हमारी होगी कहकर अपनी बात समाप्त किया।

छत्तीसगढ़ के विकास के लिए परिवर्तन करना अत्यंत आवश्यक – आलोक झा

बिहार के पूर्व मंत्री आलोक झा ने कहा कि आपको सिर्फ 8-10 दिन का समय देना है ये मत सोचना कि सामने दीपावली का बड़ा पर्व है। दीपावली तो हर वर्ष आएगा। हमारी प्राथमिकता होगी कि कैसे हम अपने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए परिवर्तन करना अत्यंत आवश्यक है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार इंद्रकुमार साहू को भारी वोट से जीताकर भेजें।

आने वाला समय भाजपा का है – इंद्र कुमार साहू

भाजपा प्रत्याशी इंद्रकुमार साहू ने कहा कि ये चुनाव एक साधारण चुनाव नही है। कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि वे भाजपा को जिताने के लिए एकजूट होकर कार्य करे। यहां के कार्यकर्ता काफी निष्ठा के साथ काम कर रहे है। विपक्ष को हार का डर सता रहा है । उन्होने अफसरो के संबंध में कहा कि वे कांग्रेस के एजेंट की तरह काम न करे। आने वाला समय भाजपा का है।

हमें गर्व है कि हम भाजपा के कार्यकर्ता है – गोयल

पालिका के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा कि पद तो आते-जाते रहता है एक पद ऐसा है जो हमेशा बना रहता है और वह पद है कार्यकर्ता होने का। हमें गर्व है कि हम भाजपा के कार्यकर्ता है और सभी कार्यकर्ता एकजूट होकर अभनपुर विधानसभा क्षेत्र में कमल खिलाने के लिए जीजान से जुट जाएं।

कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता बलदेव सिंह हुंदल, अशोक गंगवाल, पालिका के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल, नपा के नेता प्रतिपक्ष प्रसन्न शर्मा, अनिल जगवानी, चंद्रिका साहू, टीकम चंद साहू, भाजपा रायपुर ग्रामीण के मंत्री परदेशीराम साहू, चारों मंडल के अध्यक्ष उमेश यादव, नारायण यादव, अनिल अग्रवाल, पारसमणी साहू, जनपद सदस्य राजेश साहू, टिंकू-संजीव सोनी, उत्पल साहू, भाजयुमो अध्यक्ष नागेन्द्र वर्मा,हितेश मंडई, बॉबी चांवला, ओमकुमारी साहू, संजय साहू, रवि साहू, मयाराम साहू, रूपेंद्र चंद्राकर, चुम्मन कंडरा, पदमनी सोनी, धनमती साहू, अन्नपूर्णा देवांगन, दयालुराम गाड़ा, ईश्वर देवांगन, शोभाराम साहू, अकरम रिजवी, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KvranEI4fuf9kS4c7GKdLd

सम्बंधित खबरें भी पढ़े

विधानसभा चुनाव 2023 : सीएम योगी आदित्यनाथ 4 नवंबर को छत्तीसगढ़ मे, करेंगे इन जिलों मे धुआंधार प्रचार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film