ब्रेकिंग: कांग्रेस ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट, राजनांदगांव से भूपेश लड़ेंगे चुनाव, देखिए पूरी सूची

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज):- आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 39 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इस सूची में छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटो में 6 सीटों पर उम्मीदवार की लिस्ट जारी की है। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री एवं पाटन विधायक को राजनांदगांव से मैदान में उतारा है।

लिस्ट में पूर्व सीएम सहित 2 पूर्व मंत्री, एक पूर्व विधायक और कोरबा सांसद का नाम शामिल है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजनांदगांव, पूर्व मंत्री शिवकुमार डेहरिया जांजगीर चांपा , रायपुर लोकसभा से विकास उपाध्याय , महासमुंद लोकसभा से पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू , कोरबा से नेता प्रतिपक्ष की पत्नी ज्योत्सना महंत , दुर्ग से राजेंद्र साहू को प्रत्याशी बनाया गया है ।

देखिए पूरी सूची –

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/JSETNQGXkLs0YBaCYhydqR

यह खबर भी जरूर पढ़े

लोकसभा चुनाव 2024ः भाजपा की पहली लिस्ट जारी, रायपुर से बृजमोहन अग्रवाल लड़ेंगे चुनाव, देखिए 11 सीटों की सूची

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film