चुनाव को लेकर नवापारा पुलिस ने निकाली फ्लैग मार्च, शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने की अपील, टीआई बोले…

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज़)  :-छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में आगामी 7 मई को रायपुर जिले में मतदान होना है। जिसको लेकर सोमवार को नवापारा पुलिस द्वारा सीआरपीएफ जवानों के साथ संयुक्त फ्लैग मार्च निकाला गया । वाहनों में सवार संयुक्त दल ने नगर के सदर रोड, गंज रोड सहित संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया ।

थाना प्रभारी अवध राम साहू ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाता जागरूकता अभियान के साथ अधिक से अधिक संख्या में मतदान को लेकर नगर में लोगों के मन से भय का माहौल समाप्त करने नगर पुलिस सीआरपीएफ जवानों के साथ फ्लैग मार्च कर रहे हैं। मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में निष्पक्ष रूप से मतदान करने की अपील की जा रही है। शांतिपूर्ण मतदान में बाधा उत्पन्न करने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध विधिवत कार्रवाई की जाएगी ।

आगामी 7 मई को रायपुर जिले में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर थाना गोबरा नवापारा पुलिस द्वारा सीआरपीएफ जवानों के साथ संयुक्त रूप से सोमवार शाम नवापारा में फ्लैग मार्च निकाला गया । लगभग आधा दर्जन वाहनों में सवार संयुक्त बल द्वारा नवापारा के सदर रोड और गंज रोड सहित संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च करते हुए लोगों से 7 मई को होने वाले मतदान को शांतिपूर्ण बनाने में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गई ।

हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/K3AMYy3Qr6y8Zw044nyFjW

यह खबर भी जरूर पढ़े

नवापारा पुलिस की नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई, अवैध सामग्री के साथ 2 आरोपी गिरफ़्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film