शादीशुदा प्रेमिका हत्या: आरोपी ने इस बात का लिया बदला, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- नवापारा की रहने वाली 22 वर्षीय बिहानी नागवंशी के हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार 19 जून से लापता महिला की लाश 21 जून को निर्माणाधीन नहर के गड्ढे में मिली थी। इसकी सूचना मिलते ही सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। पुलिस के पूछताछ में परिजनों ने बताया कि बिहानी नागवंशी (22 वर्ष) 19 जून की शाम को शौच के बहाने घर से बाहर गई थी। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी थी। अगले दिन 20 जून को उसका कुछ पता नहीं चला।
घर से 500 मीटर की दूरी पर मिली थी लाश
परिजन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने ही वाले थे कि 21 जून को घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर निर्माणाधीन नहर के गड्ढे में महिला की लाश मिली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने गला दबाकर महिला की हत्या की पुष्टि की, जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी थी। पुलिस ने मृतका के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई, तो उससे पता चला कि उसकी लंबी-लंबी बातचीत ग्राम मंगारी निवासी बाबूलाल बड़ा के साथ होती थी। यहां तक कि आखिरी बार भी महिला की बात उसी के साथ हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और कड़ाई से पूछताछ शुरू की। पुलिस की कड़ाई से आरोपी टूट गया और हत्या की बात कबूल कर ली।
गुस्से में गला दबाकर हत्या

आरोपी बाबूलाल ने बताया कि बिहानी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन माता-पिता को ये अब पसंद नहीं था, इसलिए बिहानी की शादी प्रमोद नागवंशी के साथ कर दी। लेकिन शादी के बाद भी बाबूलाल और बिहानी का मिलना-जुलना जारी रहा। 19 जून की शाम भी आरोपी बिहानी से मिलने गया था, लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। और उसने बाबूलाल ने गुस्से में आकर बिहानी का गला दबाकर हत्या कर दी। उसकी लाश को डालकर घर वापस लौट आया। आरोपी बाबूलाल के जुर्म कबूल करते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
इस तरह की अन्य खबरें भी पढ़े…

खेत में मिली महिला की अर्धनग्न लाश : रेप के बाद हत्या की आशंका, पुलिस ने कही ये बात…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film