प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, अवैध संबंध की भनक लगाने पर रची खौफनाक साजिश, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :-एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। दोनों के अवैध संबंध की भनक महिला के पति को लग गई थी, इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची गई। इस मामले में पुलिस ने पत्नी समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला मुंगेली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जनकारी के अनुसार 7 जून को रेहुंटा स्थित शराब दुकान के पीछे एक युवक की लाश मिली थी। उसके शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए थे। युवक की शिनाख्त मुंगेली के खर्रीपार निवासी नरेन्द्र श्रीवास पिता शिवनारायण श्रीवास 25 वर्ष के रूप में की गई। शार्ट पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई, जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने साइबर सेल की भी मदद ली।

पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान संबधितों के करीबन 500 मोबाइल नंबरों का कॉल डिटेल खंगाले। वहीं घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरा फुटेज लिया गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी पूजा श्रीवास का जब कॉल डिटेल निकाली, तो पता चला कि राकेश श्रीवास के साथ वो लगातार बातें करती थी। तब पुलिस को अहम सुराग मिला। पुलिस संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पहले वो गोलमोल जवाब देने लगे, लेकिन जब सख्ती बरती गई तो जुर्म कबूल कर लिया। जिसके बाद आरोपी शिवम साहू, अजय धुरी और राकेश श्रीवास को अलग-अलग पुलिस टीम भेजकर बिलासपुर और रायपुर से पकड़कर लाया गया।

प्रेमिका को पाने की चाहत में बना हत्यारा

आरोपी राकेश श्रीवास ने पूछताछ में बताया कि नरेन्द्र श्रीवास की पत्नी पूजा श्रीवास से उसका प्रेम संबध था, जिसे नरेन्द्र जान चुका था। जिस कारण पति पत्नी के बीच विवाद होता था। इसलिए उसे रास्ते से हटाने और प्यार को पाने के लिए हत्या की साजिश रची गई।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने बताया कि राकेश ने अपने दोस्तों को बुलाकर घटना को अंजाम दिया था। इसमें राकेश के साथी शिवम साहू ने पहले विनोद श्रीवास के जरिए नरेन्द्र श्रीवास को फोन के जरिए बुलाया। नरेन्द्र के पहुंचने पर उसे बाइक में बिठाकर शराब पिलाने विनोद श्रीवास के घर पहुंचे, जहां पहले से ही राकेश श्रीवास मौजूद था। राकेश ने नरेंद्र से साथ बातचीत में प्रेम संबंध की वजह से पूजा को पिटने पर गुस्सा जताते हुए उसे शराब के साथ सल्फाश की गोलियां दे दी। लेकिन आधे घंटे भर बाद भी उसके जीवित रहने पर तौलिया से उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद शव को शराब दुकान के पीछे फेंक दिया

नरेंद्र को मौत के घाट उतारने के बाद राकेश ने सत्यनारायण को बुलाया। इसके बाद स्कूटी में नरेंद्र को सत्यनारायण को पकडाकर बैठ गया। आरोपी राकेश ने रेहुटा शराब भट्ठी के पीछे नीम पेड़ के नीचे ले जाकर मृतक नरेन्द्र को लेटा दिया। पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक की बगल में उसके पहने चप्पल को दोनों पैर के पास रखने के साथ ही शराब की खाली बोतल को शव के पास रख दिया।

पत्नी और प्रेमी समेत 6 गिरफ्तार

एसपी गिरिजा शंकर जायसवाल का कहना है कि, इस मामले में पत्नी पूजा श्रीवास, मुख्य आरोपी राकेश श्रीवास, शिवम साहू (19), विनोद श्रीवास (44), सत्यनारायण श्रीवास (31) और विनोबा भावे को गिरफ्तार किया गया है। सभी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/IGMrNM4SYAd1XifDTalsHA

यह खबर भी जरूर पढ़े

संदिग्ध परिस्थिति में मिली शख्स की लाश, मारकर लटकाए जाने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film